Back
Home » जरा हट के
अनोखी विदाई: जेसीबी मशीन में दुल्‍हन को बिठाकर विदा कर लाया दूल्‍हा
Boldsky | 20th Jun, 2018 03:12 PM

अभी तक तो आपने हेलीकॉप्‍टर से और कार से विदाई के बारे में बहुत किस्‍से सुने होंगे। जहां दूल्‍हें ने दुल्‍हन को शानदार तरीके से विदा करके अपने साथ नई जिंदगी में कदम रखा होगा। हाल ही में एक ऐसी ही अनोखी विदाई की चर्चा हो रही है जहां दूल्‍हें ने दुल्‍हन को कार, घोड़ी या डोली की जगह जेसीबी मशीन में बिठाकर विदा कराके लेकर आया। जी हां आपको सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन ये दिलचस्‍प वाकया कर्नाटक के पुत्तूर में सोमवार को एक अनोखी बारात में देखने को मिला।

इस अनोखी विदाई को देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा। एक खबर के अनुसार संतयार गांव के चेतन जेसीबी मशीन चलाते हैं। उसकी शादी पास के गांव परपुंजा में रहने वाली ममता से हुई।

चेतन ने फैसला लिया कि वो कार या फिर घोड़ी से नहीं बल्कि जेसीबी से बारात लेकर जाएंगे और उसी से विदा करके लाएगा। उसने जेसीबी मशीन को पूरी तरह से सजा दिया और शादी समारोह में पहुंचा। शादी करने के बाद चेतन ने ममता को जेसीबी से विदा कराया। सबसे पहले दुल्हन आगे बैठी थी और दूल्हा जेसीबी चला रहा था। जिसके बाद चेतन के दोस्त ड्राइवर बना और दोनों साथ बैठकर जेसीबी से घर पहुंचे। दूल्‍हे चेतन ने कहा कि मैं हमेशा से कुछ अलग तरीके से शादी करना चाहता था जो कि यादगार रहें। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

   
 
स्वास्थ्य