Back
Home » जरा हट के
प्‍लेन में ही सेक्‍स करते हुए इस कपल का वीडियो हुआ वायरल, 5.63 मिलियन बार लोगों ने देखा
Boldsky | 21st Jun, 2018 11:16 AM

हाल ही में एक कपल ने अपनी बेटी के साथ एक ऐसा वीडिया शेयर किया जिसे अपने पैरेंट्स के साथ देखकर शायद हर बच्‍चे को शर्म आएगी। इस कपल ने प्‍लेन की आखिरी सीट पर एक दूसरे कपल की सेक्‍स करते हुए वीडिया बना ली।

ये कपल जिस जहाज़ में सफर कर रहा था उसी की आखिरी सीट पर दूसरा कपल सेक्‍स करते हुए पकड़े गया।

हैरानी वाली बात है कि प्‍लेन में किसी और यात्री ने इस सबको नोटिस ही नहीं किया और यहां तक क्रू मेंबर्स तक को इसकी खबर नहीं थी। आइए जानते हैं इस अजीबोगरीब घटना के बारे में..

मेक्‍सिको जा रहा था कपल

जिस लड़की ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया था उसने बताया कि उसके पैरेंट्स मेक्सिको से यात्रा कर रहे थे और तभी उन्‍होंने फ्लाइट की आखिरी सीट पर एक अनजान कपल को सेक्‍स करते पकड़ा।

फनी है घटना

ट्विटर पर इस वीडियो को काइली टुल्‍ली ने पोस्‍ट किया था और उसका कहना है कि इस वीडियो को उसके पैरेंट्स ने मेक्सिको के हवाई सफर के दौरान बनाया था और ये काफी हास्‍यास्‍पद है कि माता-पिता अपनी बेटी के साथ इस तरह की वीडियो शेयर कर रहे हैं।

वायरल हो गया वीडियो

इस वीडियो से पता चलता है कि दुनियाभर में कितनी हास्‍यास्‍पद और अजीबोगरीग घटनाएं हो रही हैं। इस वीडियो को अब तक 5.60 मिलियन लोग देख चुके हैं और ये संख्‍या बढ़ती जा रही है।

कपल के खिलाफ कार्यवाही

हालांकि, प्‍लेन में हुई इस घटना के बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। प्रशासन का कहना है कि कपल के खिलाफ कार्यवाही की गई है क्‍योंकि सार्वजनिक जगहों पर सेक्‍स करना गैरकानूनी है।

क्‍या आप जानते हैं कि फ्लाइट में इससे भी ज्‍यादा अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं ?

जी हां, एक भिखारी प्‍लेन में पहुंच गया और वहां जाकर भीख मांगने लगा। कराची से बैंकॉक की फ्लाइट में कुछ ऐसा ही हुआ जब एक यात्री प्‍लेन में ही भीख मांगने लगा। वीडियो में उस शख्‍स को 'कराची वाले' के नाम स टैग किया गया है लेकिन प्‍लेन प्रशासन का कहना है कि वो व्‍यक्‍ति ईरान से था।

हालांकि, नेटिजंस इस शख्‍स के प्‍लेन में घुसने के तरीके को लेकर अब तक हैरान है। प्‍लेन में इस अनजान भिखारी से क्रू मेंबर्स बाहर निकलने की गुजारिश कर रहे थे जबकि अन्‍य यात्री उसे भीख में पैसे दे रहे थे।

अब तक ये बात पता नहीं चल पाई है कि वीडियो में नज़र आ रहा भिखारी प्‍लेन में घुसा कैसे और उसे पहले ही किसी ने पकड़ा क्‍यों नहीं।

खैर, दुनियाभर में ऐसी अजीबोगरीब घटनाएं होती रहती हैं और अब आप कह सकते हैं कि ये सब सिर्फ भारत में ही होता है।

अगर आप भी ऐसी किसी अजीबोगरीब घटना के बारे में जानते हैं तो नीचे कमेंट करके हमसे शेयर जरूर करें।

   
 
स्वास्थ्य