Back
Home » जरा हट के
शर्मनाक! रेलवे स्‍टेशन पर महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए पुलिसवाले का वीडियो हुआ वायरल
Boldsky | 22nd Jun, 2018 03:02 PM

आजकल महिलाओं और लड़कियों से बढ़ते यौन दुर्व्‍यवहार को रोकने के ल‍िए देश के हर शहर के चप्‍पे-चप्‍पे पर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया है ताकि हमारे देश की महिलाएं और लड़कियां खुद को म‍हफूज महसूस कर सकें। अगर आपको लगता है कि हमारी बेटियां इन पुलिस पहरेदारों के भरोसे सुरक्षित है तो ये आपकी गलतफहमी है।

क्‍योंकि हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि किस तरह रेलवे पुलिस का एक जवान महिला के साथ सरेआम छेड़खानी कर रहा है।

वीडियों में कैद हुआ छेड़छाड़ करते हुए

मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह एक रक्षक ही महिला की इज्‍जत के ल‍िए भक्षक बन बैठा है। वीडियो में रेलवे स्टेशन पर बैठी एक महिला को पुलिस वाला गंदे तरीके से छू रहा है। रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद पुलिसवाले को वहां मौजूद लोगों ने जमकर सबक सिखाया और खूब धुनाई कर दी। इस वीडियो को अभिनेता एजाज खान ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

महिला ने किया हंगामा

वीडियो में साफ दिख रहा है कि रेलवे प्लेटफॉर्म के पास बनी सीट पर दो महिलाएं ट्रेन का इंतजार कर रही हैं और उन्हीं के बगल में एक पुलिसवाला भी बैठा है जो सोने का नाटक करते हुए बार-बार गलत तरीके से छू रहा है। पुलिसवाले की इस हरकत को चुपके से सामने से कोई कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है। काफी देर तक अनदेखी करने वाली महिला को गुस्सा आता है और वो हंगामा करने लगती है। उसके बाद आसपास के लोग महिला का चिल्‍लाना सुन पुलिस वालों की धुनाई शुरु कर देते हैं।

सस्‍पेंस कर द‍िया पुलिस वाले को

पुलिसकर्मी का यह कारनामा स्टेशन में बैठे एक शख्स ने अपने फोन में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जवान को सस्पेंड कर दिया गया। हालांकि इस मामले में कोई भी केस नहीं दर्ज किया गया है।

   
 
स्वास्थ्य