Back
Home » Entertainment
मनमोहन सिंह का किरदार मिलने पर उलझन में था : अनुपम खेर
Khabar India TV | 11th Jul, 2018 10:04 PM

मुंबई: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार मिलने पर उन्हें मिली-जुली भावनाओं का अहसास हुआ था। अनुपम बुधवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब सत्र से जुड़ें, जहां एक प्रशंसक ने सिंह के किरदार मिलने पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा।

अनुपम ने लिखा, "शुरुआत में मैं खुशी और उलझन में था। लेकिन जब मैंने कहानी पढ़ी। इसने मेरे दिमाग को हिला कर रख दिया। इसने मेरे अंदर के अभिनेता को चुनौती दी।" अन्य प्रशंसक ने अनुपम से फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार को लेकर पूछा। अनुपम ने कहा, "निश्चित अवधि में अभिनेता को पेश किया जाएगा।" उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए शूटिंग करना उनके लिए शानदार अनुभव रहा। फिल्म की शूटिंग लंदन और दिल्ली में हुई है। उन्होंने कहा, "किसी को इतनी बार ऐसी स्क्रिप्ट नहीं मिलती है। इसके लिए कोई संघर्ष नहीं था। मैं एक प्रशिक्षित पेशेवर अभिनेता हूं। मैं अपने पेशे को लेकर बहुत ईमानदार हूं।"

यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की पुस्तक पर आधारित है। फिल्म में बारू की भूमिका अक्षय खन्ना और दिव्या सेठ शाहर मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका निभा रही हैं। बतौर निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे की यह पहली फिल्म है और हंसल मेहता फिल्म के क्रिएटिव प्रोडयूसर हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

   
 
स्वास्थ्य