Back
Home » Entertainment
'दिलबर' के बाद 'सत्यमेव जयते' के दूसरे गाने में रोमांटिक अंदाज में दिखे जॉन अब्राहम और आएशा
Khabar India TV | 11th Jul, 2018 11:55 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का अब दूसरा गाना ‘पानियों सा...’ भी रिलीज हो चुका है। गाने में जॉन और फिल्म की एक्ट्रेस आएशा शर्मा का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म में ट्रेलर में जहां एक ओर जॉन को एक्शन हीरो के अवतार में देखा जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर इस गाने में उनका रोमांटिक अंदाज देख एक बार फिर आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा। उनके अलावा अभिनेत्री आएशा भी इस गाने में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

बता दें कि हाल ही में इस गाने का बहुत ही प्यारा सा टीजर जारी किया गया था, जिसमें जॉन एक्ट्रेस आएशा को गोद में लिए नजर आ रहे थे। आतिफ असलम और तुलसी कुमार इस गाने में अपनी आवाज का जादू चला रहे हैं। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और म्यूजिक दिया है रोचक कोहली ने।

इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर' ने रिलीज होते ही हिस्ट्री क्रिएट कर दी थी। इस गाने को 24 घंटे में 20 मिलियन बार देखा गया, इससे पहले किसी भी भारतीय गाने को ये मुकाम हासिल नहीं हुआ है। सिर्फ इतना ही नहीं ‘दिलबर’ एकलौता ऐसा इंडियन सॉन्ग भी बन चुका है जिसे यूट्यूब के ग्लोबल टॉप म्यूजिक वीडियोज में जगह मिली थी। यह गाना 8वें नंबर पर था। इस गाने को 70 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखिए गाना...

सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी, अमृता खानविलकर और आएशा शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी ने किया है, जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'एयरलिफ्ट' बनाई थी। यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से होगा। देखना होगा दोनों फिल्म की टक्कर में जीत किसकी होती है।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

  • वर्ल्ड टॉप म्यूजिक में जगह बनाने वाला पहला गाना बना दिलबर, अभी देखिए​
  • जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, '56 इंच का जिगरा' और 'अच्छे दिन' का जिक्र
  • सुष्मिता सेन को टक्कर देने आईं नोरा फतेही के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ ने रचा इतिहास, क्या आपने देखा
  • बॉक्स ऑफिस पर 'गोल्ड', 'सत्यमेव जयते' की टक्कर से अक्षय खफा
   
 
स्वास्थ्य