Back
Home » बॉलीवुड
हाउसफुल 4 में ऐसा होगा अक्षय कुमार का LOOK- लंदन में शूटिंग- जानें पूरी कास्ट
Oneindia | 12th Jul, 2018 11:22 AM
  • संजय दत्त की रिप्लेस

    पहले इस फिल्म से संजय दत्त का नाम जोड़ा जा रहा था। लेकिन फिर संजय दत्त की जगह नाना पाटेकर को फाइनल कर लिया गया है।


  • हाउसफुल फ्रैंचाइजी

    2010 में आई फिल्म हाउसफुल सुपरहिट रही थी। जिसके बाद साजिद नाडियाडवाला ने इसे एक फ्रैंचाइजी का रूप दे दिया। फिर 2012 में हाउसफुल 2 और 2016 में हाउसफुल 3 आई.. और दोनों ही फिल्मों ने बेतहाशा कमाई की थी।


  • सर्पोटिंग कास्ट

    फिल्म में बतौर सर्पोटिंग कास्ट बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और चंकी पांडे भी फाइनल हो चुके हैं। यह अगले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है।


  • पुनर्ज्नम पर फिल्म

    साजिद नाडियाडवाला ने कहा, पुनर्ज्नम पर बॉलीवुड में काफी गंभीर फिल्में बन चुकी हैं, लिहाजा, मैंने सोचा कि इस पर क्यों ना कॉमेडी बनाई जाए। हाउसफुल 4 पुनर्ज्नम की कहानी है।


  • बाहुबली स्तर की हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4 दो समय की कहानी है.. एक वर्तमान.. और एक भूतकाल, जिसे बाहुबली युग जैसा दिखाया जाएगा। साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि यह हमारे प्रोडक्शन की सबसे मंहगी फिल्म होगी। सभी के कॉस्ट्यूम बिल्कुल बाहुबली स्टाइल में होंगे।


  • 3डी में होगी रिलीज

    हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म बॉलीवुड की पहली कॉमेडी फिल्म होगी.. जो 3डी पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के सिर्फ VFX के लिए निर्माता ने 75 करोड़ का बजट रखा है।


  • सबसे मंहगी फिल्म

    रिपोर्ट्स की मानें तो बजट के हिसाब से यह हाउसफुल सीरिज की सबसे मंहगी फिल्म होगी। साथ ही यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्म भी होगी।




अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग शुरु हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है। जहां से अक्षय कुमार की एक तस्वीर वायरल हुई है। तस्वीर में आप अक्षय कुमार का नया लुक देख सकते हैं। कोई शक नहीं कि यह फिल्म काफी मजेदार होने वाली है। हाउसफुल 4 का निर्देशन साजिद खान कर रहे हैं।

देखते रह गए सलमान- शाहरूख को मिल गई, और बन गए BEST एक्टर

फिल्म की पूरी कास्ट लंदन पहुंच चुकी है। हाउसफुल 4 में बतौर एक्ट्रेस कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े फाइनल हैं। जबकि नाना पाटेकर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार लंदन में रह रहे barber बने हैं.. उनका किरदार बड़ा दिलचस्प है।

साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले हाउसफुल 4 अगले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने वाली है। यह एक मल्टीस्टारर फ्रैचाइजी है, जिसकी हर फिल्म अपने स्टार्स की वजह से चर्चा बटोरती है। फिल्म का बजट 180- 200 करोड़ तक होने वाला है।

   
 
स्वास्थ्य