Back
Home » बॉलीवुड
कनाडा की सड़कों पर सलमान के फैंस ने कटरीना कैफ से की बदसुलूकी, Viral Video
Oneindia | 12th Jul, 2018 11:42 AM

कैटरीना कैफ इन द-बैंग टूर को लेकर चर्चा में चल रही है और उनके साथ कई और सुपरस्टार्स भी मौजूद है। बता दें कि इस टूर में सलमान खान और जैकलीन भी गई है। हाल ही में कनाडा में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद कटरीना को काफी गुस्सा आ गया है। बता दें कि कटरीना शो करके वापस रही थी और काफी ज्यादा थकी हुई थी। फैंस ने उनके सेल्फी लेने के लिए कहा तो वो कहने लगी की वो काफी थकी हुई है और थोड़ रेस्ट लेना चाहती है।

क्या हुआ जब मां की मौत के बाद जब शूटिंग पर वापस लौटी जाह्नवी, जानिए शशांक खेतान की जुबानी

फिर क्या भीड़ में मौजूद कुछ फैंस ने कटरीना को चिढ़ाना शुरु कर दिया और उनसे बदसुलूकी की। फैंस जोर जोर से चिल्ला रहे थे कि वो उनके साथ फोटो नहीं लेना चाहते है। वो सिर्फ और सिर्फ सलमान खान के लिए आए है।

इतना कहना था कि कटरीना को अच्छा नहीं लगा और वो उनके साथ बहस तक करने लगी। इसके बाद भी वहां मौजूद कुछ लोगों के साथ कटरीना ने फोटो खिचवाई।

बता दें कि ये पूरा मामला किसी फैन के द्वारा कैमरे में कैद कर लिया गया और ये वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। कटरीना अकेली ऐसी स्टार नहीं है जिनके साथ इस तरह का सुलूक फैंस के द्वारा देखने को मिला है।

इसके पहले भी कई ऐसे केस देखने को मिल चुके है जिसमें फैंस के द्वारा स्टार्स का मजाक बनाया गया है या फिर उनके साथ बदतमीजी की गई है। कटरीना कैफ को अपनी थकान की वजह से ये सब देखना पड़ा।

एक बार फैंस को भी सोचना चाहिए कि वो एक भी एक इंसान है और काम के बाद उनको भी थकान महसूस होती है। हाल ही में कटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आई थी और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी की गई थी।

इस समय वो फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। उनके साथ इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन नजर आने वाले है।

बातें हो रही है कि ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। फिलहाल आप इस वीडियो में देखे कि किस तरह से कटरीना के साथ बदसुलूकी की गई।

   
 
स्वास्थ्य