Back
Home » Entertainment
सुशांत सिंह राजपूत की 'किजी और मैनी' को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' के लेखक
Khabar India TV | 12th Jul, 2018 11:19 AM

मुंबई: बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त से कई दक्षिण भारतीय और हॉलीवुड फिल्मों के हिन्दी रीमेक दर्शकों के सामने पेश किए जा रहे हैं। इन फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है। अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय किताब 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' के लेखक जॉन ग्रीन का कहना है कि वह इस किताब पर आधारित हिंदी फिल्म देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। बता दें कि इस किताब पर 2014 में हॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है। गौरतलब है कि इसके हिंदी रीमेक का नाम 'किजी और मैनी' होगा, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

फिल्मकार मुकेश छाबड़ा निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सुशांत नवोदित अभिनेत्री संजना संघी के साथ दिखाई देंगे। सुशांत ने बुधवार शाम ट्विटर के जरिए जॉन ग्रीन से बात की। ग्रीन ने ट्वीट किया, "मैं इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं, किसी फिल्म को देखने के लिए इतना उत्साह कभी नहीं रहा।" इस पर सुशांत ने किरदार के सबसे मशहूर कथन का इस्तेमाल करते हुए लिखा, "मैं एक रोलर कोस्टर पर हूं, जो सिर्फ ऊपर जाता है, मेरे दोस्त।"

उन्होंने यह भी कहा, "यह एक शानदार किताब है जॉन, इसे लिखने के लिए आपका एक बार फिर धन्यवाद और हम अपनी ओर से पूरी कोशिश करेंगे कि आपको निराश न करें और हमारी शूटिंग के दौरान रोलर कोस्टर बस ऊपर जा रहा है, मेरे दोस्त..नमस्ते जॉन ग्रीन।" फिल्म की शूटिंग पहले ही जमशेदपुर में शुरू हो चुकी है और इसके कुछ दृश्यों की शूटिंग कोलकाता और दिल्ली में भी होगी।

   
 
स्वास्थ्य