Back
Home » Entertainment
तो इसलिए आयुष शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी में रखना चाहते हैं 'लवरात्रि' की विशेष स्क्रीनिंग
Khabar India TV | 12th Jul, 2018 10:58 AM

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी अब अभिनय जगत में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। बता दें कि वह आगामी फिल्म ‘लवरात्री’ से डेब्यू कर रहे हैं। मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के मंडी के रहने वाले आयुष का कहना है कि एक छोटे कस्बे से मुंबई जैसे शहर तक का सफर रोमांचक रहा है और इस दौरान वे कई उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं। आयुष ने अपने एक बयान में कहा, "मंडी से मुंबई तक का सफर काफी रोमांचक रहा है। इस दौरान मेरे वर्तमान घर मुंबई में मैं कई उतार-चढ़ाव से गुजरा लेकिन मैं हमेशा एक मंडी का ही लड़का रहा हूं।“

उन्होंने आगे कहा, “जब मैं 'ट्यूबलाइट' में सहायक का काम कर रहा था तो हमने हिमाचल भर की यात्रा की।" आयुष का कहना है कि वे अपनी पहली फिल्म 'लवरात्रि' की स्क्रीनिंग मंडी में कराना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा, "अपनी पहली फिल्म 'लवरात्रि' की मैं मंडी में विशेष स्क्रीनिंग कराना चाहूंगा। मंडी में सभी अपने लोगों के साथ फिल्म देखना काफी विशेष होगा।"

पहली बार निर्देशन कर रहे अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित 'लवरात्रि' का निर्माण 'सलमान खान फिल्म्स' ने किया है। यह फिल्म नरेन भट ने लिखी है। 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इस फिल्म से वह भी अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

   
 
स्वास्थ्य