Back
Home » बॉलीवुड
फाइनल हुई एक और धमाकेदार सुपरस्टार बायोपिक, BACK 2 BACK चार बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में
Oneindia | 12th Jul, 2018 12:38 PM

ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड में एक बार फिर करीना कपूर खान वापस डिमांड में आ चुकी हैं। ताज़ा खबरों की मानें तो मधुबाला की बहन ने उन पर एक बायोपिक बनाने की सोच ली है जिसे वो खुद डायरेक्ट करेंगी और हीरोइन के तौर पर उन्होंने करीना कपूर खान का नाम फाइनल कर लिया है। उनकी मानें तो फिल्म में उन्हें करीना कपूर खान के अलावा और कोई चाहिए ही नहीं।

अब करीना कपूर खान इस फिल्म को तवज्जो देती हैं या नहीं ये देखना होगा। क्योंकि वैसे तो करीना उनकी फेवरिट हैं यानि कि अपनी फेवरिट हैं और पूरी की पूरी फिल्म उन्हें खुद पर मिले तो वो ऐसा मौका जाने नहीं देना चाहेंगी। लेकिन फिलहाल करीना के पास फिल्मों की भरमार है और देखना है कि वो कौन सी चुनती हैं।

करीना के पास अजय देवगन की आपला मानुस रीमेक थी लेकिन उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी। उनके पास शाहरूख खान स्टारर सैल्यूट का ऑफर आया था, वो भी उन्होंने रिजेक्ट कर दिया है। इसके अलावा वीरे दी वेडिंग के अगले पार्ट की बातें शुरू हो चुकी हैं।

वहीं खबर है कि करण जौहर के प्रोडक्शन के अंदर बनने वाली राज मेहता की एक फिल्म के लिए करीना कपूर अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव के साथ फाइनल हो चुकी हैं। फिल्म दो शादीशुदा जोड़ों की कहानी है।

   
 
स्वास्थ्य