Back
Home » Entertainment
शाहरुख खान का 2019 धमाका भी फाइनल- जबरदस्त बॉयोपिक की तैयारी शुरु!
Oneindia | 12th Jul, 2018 04:34 PM
  • एक्ट्रेस कौन!

    काफी हैरानी वाली बात है कि टॉप एक्ट्रेसस शाहरुख खान की इस फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं ले रही है। खबर है कि अब इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया जा रहा है।


  • आमिर खान ने छोड़ी फिल्म

    गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए सबसे पहले आमिर खान को अप्रोच किया गया था। बात आगे भी बढ़ी थी। लेकिन फिर आमिर ने दूसरे प्रोजेक्ट्स की वजह से इस फिल्म से दूरी बना ली। जब आमिर खान ने फिल्म छोड़ी.. तो उन्हें लगा कि उनके अलावा इस फिल्म के साथ न्याय सिर्फ शाहरुख ही कर सकते हैं. लिहाजा, उन्होंने शाहरुख को कॉल किया और बताया कि मैं ये फिल्म छोड़ रहा हूं.. लेकिन मुझे अच्छा लगेगा यदि आप ये फिल्म कर लें।


  • नहीं थे खुश

    जब आमिर खान ने फिल्म छोड़ी तो राकेश शर्मा भी खुश नहीं थे। वह चाहते थे कि आमिर ही उनकी फिल्म करें।


  • शाहरुख ने किया YES

    शाहरुख खान ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी और उन्हें काफी पसंद आई। उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया। लिहाजा, एक बार फिर फिल्म टीम ने राहत की सांस ली।


  • ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण

    अफवाहों में है कि करीना के बाद अब फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया गया है। शाहरुख की जोड़ी दोनों ही एक्ट्रेस के साथ काफी दमदार है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस बिग बजट फिल्म में कौन बनती हैं शाहरुख की हीरोइन!




आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो के बाद शाहरुख खान फिल्म सैल्यूट में नजर आने वाले हैं, जो कि भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक फिल्म है। फिल्म का निर्देशन महेश मठाई कर रहे हैं। जबकि प्रोडक्शन का जिम्मा शाहरुख खान, रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने संभाला है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अक्टूबर 2018 में फ्लोर पर जाने वाली है।

सनी देओल से नहीं भिड़ेंगे अजय देवगन- आगे बढ़ा ली रिलीज डेट

फिल्म की शूटिंग ज्यादातर ओवरसीज में ही की जाएगी। 2019 मध्य तक शूटिंग खत्म होगी.. जबकि साल के अंत तक फिल्म रिलीज हो सकती है। फिलहाल 2019 के लिए शाहरुख ने एक भी फिल्म लॉक नहीं की है।

सैल्यूट में फिलहाल शाहरुख खान के अलावा कोई और कास्ट फाइनल नहीं है। जिस पर काम किया जा रहा है। सैल्यूट की शूटिंग लगातार तीन महीनों तक चलेगी। इस बीच शाहरुख ज़ीरो का प्रमोशन भी करेंगे। कोई शक नहीं कि शाहरुख की इस बॉयोपिक के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

   
 
स्वास्थ्य