Back
Home » Entertainment
तारक मेहता के डाॅ.हाथी को था इस बात का डर,जान की कुर्बानी ,बड़ा खुलासा
Oneindia | 12th Jul, 2018 03:30 PM
  • चारू रोहतगी

    टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं 3 में बरूण सोबती की नानी की भूमिका निभाने वाली सीनियर एक्ट्रेस चारू रोहतगी का हाल में ही निधन हो गया।


  • रीमा लागू

    रीमा लागू की भी 2017 में हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह नामकरण में प्रमुख भूमिका निभा रही थी।


  • करण परांजपे

    मशहूर टीवी शो दिल मिल गए 26 साल के करण परांजपे की अचानक मौत सभी के लिए चौंकाने वाली थी।


  • गगन कांग और अरिजीत लावनिया

    टीवी सीरियल 'महाकाली' में अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता गगन कांग और अरिजीत लावनिया के आकस्मिक निधन से पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री सन्न है। गगन शो में इंद्र की भूमिका निभाते थे वहीं अरिजीत नंदी बनते थे।


  • सुधा शिवपुरी

    क्योंकि सास भी कभी बहू थी,कसम स,किस देश में है मेरा दिल में बा के किरदार में दिखाई देने वाली सुधा जी का 2015 में हार्ट अटैक से निधन हो गया।


  • अबीर गोस्वामी

    केवल 37 साली की उम्र में कुसुस,घर आजा परेदेशी सुपरहिट शो का हिस्सा रह चुके अबीर का 31 मई 2013 को देहांत हार्ट अटैक से हुआ था।


  • रज्जाक खान

    कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ कई फिल्मों का हिस्सा रहे रज्जाक खान का 65 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया।




तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लोकप्रिय स्टार डॅा. हाथी के अचानक निधन से शो की टीम और फैंस सदमें में हैं। दिल का दौरा पड़ने के कारण कवि कुमार की मौत हो गई थी।

उनके निधने के तीन दिन बाद डॅाक्टर ने चौंकाने वाला बयान दिया है। एक वेबसाइट से हुई बातचीत में 8 साल पहले उनकी बैरिएट्रिक सर्जरी करने वाले डॉ मुफी ने बताया कि तब कवि कुमार का वजन 265 किलो था।

फिर उन्होंने मेरी सलाह से सर्जरी करवाई। जिसके बाद उनका वजन 140 किलो हो गया। इसके बाद वह अपनी नार्मल लाइफ में आगए। उन्हें दूसरी बैरिएट्रिक सर्जरी की सलाह दी गई। लेकिन वो इसके लिए राजी नहीं हुए।

2018 का सबसे डरावना TRAILER, रोंगटे खड़े कर देगा,अकेले देखना मना

सर्जरी के बाद उनका वजन 90 किलो हो जाता। लेकिन बेरोजगारी के डर से उन्होंने इस बार मना कर दिया। पहले से उनका वजन 20 किलो और बढ़ गया था। उनका वजन 160 किलो था। अगर वो ये सर्जरी दोबारा करवा लेते तो आज वो जिंदा होते।

डॅा. हाथी का मानना था कि अगर वो पतले हो जाते हैं तो उन्हें फिर शो में काम मिलने से परेशानी होगी। मोटापा के कारण ही उन्हें शो में काम मिला था।

गौरतलब है कि 9 जुलाई को महाराष्ट्र के मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में हार्टअटैक से निधन हो गया है।उन्होंने आमिर खान की मेला और परेश रावल के साथ फंटूश जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

बहरहाल, हाल फिलहाल इन सभी टीवी कलाकार की अचानत मौत ने फैंस को झटका दिया है। यहां देखिए

   
 
स्वास्थ्य