Back
Home » Entertainment
भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी की हत्या,फैंस के लिए बुरी खबर !
Oneindia | 12th Jul, 2018 03:31 PM
  • मौनी रॅाय

    मौनी रॅाय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू से की थी। कई सालों के बाद उन्हें देवों के देव महादेव शति की भूमिका निभाने का मौका मिला। लेकिन उन्हें स्टारडम 2015 में नागिन से मिला।वर्तमान में वह टीवी की सबसे बड़ी स्टार हैं।


  • जेनिफर विगेंट

    जेनिफर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत शाका लाका बूम बूम से की थी। सरस्वतीचंद्र से जेनिफर को नई पहचान मिली। इससे पहले वह कुसुम,क्या होगा निम्मो का और कसौटी जिंदगी की में नजर आयी थी। इन दिनों उनके स्टारडम की वजह पिछले साल लांच हुआ शो बेहद है। इन दिनों वह बेपनाह में दिखाई दे रही हैं।


  • दिव्यांका त्रिपाठी

    दिव्यांका त्रिपाठी ने दुल्हन से लोकप्रियता से हासिल की । यह उनका डेब्यू शो था। इसके बाद कई शो में कॅामेडी करने के बाद। ये हैं मोहब्बतें ने उन्हें टीवी का स्टार बना दिया है।


  • अनिता हसनंदानी

    अनिता हसनंदानी ने अपने करियर की शुरुआत काव्यांजलि से की। वह एक बार फिर ये हैं मोहब्बतें में ग्रे सेड किरदार से स्टारडम को एजॅाय कर रही हैं।


  • रुबीना दिलाइक

    रुबीना दिलाइक छोटी बहू के बाद इन दिनों किन्नर बहू के नाम से शक्ति शो से धूम मचा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता सबसे अधिक है। वह टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं।


  • किश्वर मर्चेट

    किश्वर मर्चेट भी बिग बॅास जीतने के बाद काफी चर्चा में रही। हाल ही में उन्होंने सुयश रॅाय से शादी की। इन दिनों वह कई शो में कैमियो कर रही हैं।


  • कृतिका सेंगर

    कृतिका सेंगर इन दिनों कसम से को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह इससे पहले पुर्नविवाह शो से स्टारडम हासिल किया था।




टीवी शो में इन दिनों टीआरपी बढ़ाने के लिए कई ट्विस्ट और टर्न दिखाए जा रहे हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जल्द ही आपके पसंदीदा शो भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी की मौत होने वाली है।

जी हां, ताजा जानकारी के मुताबिक शों में खतरनाक ट्विस्ट आने वाला है। जिसके मुताबिक अंगूरी भाभी की शो में हत्या कर दी जाएगी। लेकिन आपको डरने की जरुरत नहीं है। अंगूरी भाभी की मौत विभूति नारायण के सपने में होगी।

वह अपने सपने में देखेंगे कि कोई अंगूरी भाभी को मारने की कोशिश कर रहा है। वो अंगूरी भाभी को बचाने की कोशिश करेंगे।

सपने के बाद अब विभूति सभी को शक की नजर से देखेंगे और उनकी इस लिस्ट में तिवारी जी और अनीता भाभी भी शामिल होंगी। यानी कुलमिलाकर भाभीजी के घर में इस बार दर्शकों को भरपूर मसाला मिलने वाला है।

बहरहाल,चलिए फिर बिना समय गंवाए उन स्टार एक्ट्रेस की एक झलक देखते हैं जो कि 30 की उम्र पार करने के बावजूद छोटे पर्दे की सुपर हॅाट क्वीन हैं..

   
 
स्वास्थ्य