Back
Home » Entertainment
क्या बनेगी संजू की सीक्वेल, जानिए राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त से क्या कहा
Oneindia | 12th Jul, 2018 05:15 PM

संजू एक ऐसी फिल्म जिसने अपनी रिलीज के बाद से ही भारतीय सिनेमा के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा के रखा हुआ है। अब तक फिल्म 300 करोड़ के आकड़े को छू चुकी है और लगातार आगे को बढ़ती जी रही है। बता दें कि संजय दत्त की जिंदगी के पूरे सच इस फिल्म में नहीं दिखाए गए और कई ऐसे किस्से है जो इस फिल्म में सामने नहीं आ पाए है। इस बात को लेकर जब संजय दत्त ने राजकुमार हिरानी ने से इसका इसका सीक्वेल बनाने को कहा था राजकुमार हिरानी ने साफ मना कर दिया।

संजू देखने के बाद संजय दत्त की दूसरी पत्नी का चौकाने वाला बयान, बोली उनको धक्का लगा

दरअसल रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि संजय दत्त की अधूरी कहानी दिखाई है। इस बात को जब संजय ने राजू हिरानी से कहा तो उनका कहना था कि ये संभव नहीं है..किसी भी इंसान की एक से ज्यादा बायोपिक कैसे बन सकती है।

ये बात उन्होने रणबीर कपूर को भी बोली थी और कहा था कि इसका सीक्वेल नहीं बन सकता है। बता दें कि संजय दत्त इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा में थे और अब इस फिल्म के काफी पॉजीटिव रिसपॉस आ रहे है।

बता दें कि सीक्वेल तो अब बनने से रहा पर संजय दत्त अगले साल तक अपनी ऑटोबायोग्राफी जरूर रिलीज करने वाले है। बता दें कि संजय दत्त ने खुद अपनी आत्मकथा लिखी है जोकि आप सबके सामने आएगी।

इसको पढ़ने के बाद आपको वो बातें भी पता चलेंगी जो आपने फिल्म में नहीं देखी होंगी। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा लीड रोल परेश रावल नजर आए थे और उन्होने उनके पिता सुनील दत्त का रोल किया था।

फिल्म दिया मिर्जा, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम और जिम सर्भ जैसे कलाकार भी नजर आए है। फिलहाल फिल्म एक के बाद एक कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है।

रणबीर कपूर की बात करें तो ये उनकी पहली सबसे बड़ी सफल फिल्म है और पहली बार उनकी फिल्म ने 300 करोड़ का आकड़ा छुआ है।

फिलहाल फिल्म के चर्चे हो रहे है और राजकुमार हिरानी फिल्म को विदेश भी रिलीज करने के इरादे से फिल्म की स्क्रीनिंग ऑस्ट्रेलिया में स्टूडेंट्स के लिए करने वाले है। ये फिल्म कितनी कमाई करती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

   
 
स्वास्थ्य