Back
Home » बॉलीवुड
अक्षय कुमार को रोल मॉडल मानती है भूमि पेडनेकर, सोनचिरैया रिलीज को तैयार
Oneindia | 12th Jul, 2018 06:45 PM

इन दिनो एक से बढ़कर एक फिल्म लगातार आ रही है और इन फिल्मों को काफी अच्छा रिसपॉंस मिल रहा है। इस समय एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है जिनका नाम भूमि पेडनेकर है। आपको बता दें कि भूमि अक्षय कुमार को अपना रोल मॉडल और इंसपिरेशन मानती है। उनका कहना है कि उन्होने उनसे काफी कुछ सीखा है। गौरतलब है कि वो इस समय फिल्म सोनचिरैया में बिजी चल रही है और उनके साथ इस फिल्म सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले है।

क्या बनेगी संजू की सीक्वेल, जानिए राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त से क्या कहा

इस फिल्म को एक डकैत के जीवन पर फिल्माया जा रहा है। भूमि पेडनेकर इस फिल्म के लीड नें सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेई के साथ नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग इस समय चंबल में चल रही है।

भूमि इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में नजर आई थीं। भूमि ने हाल ही में आने वाली फिल्म की तस्वीर इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा की, जिसमें उन्होंने केक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा..

"और शूटिंग पूरी हुई, 'सोन चिरैया' बहुत खास है। बता दें कि भूमि काफी बेहतर अभिनेत्री है और इस तरह की फिल्मों मे वो काफी ज्यादा सहजता से काम करती है।

इस फिल्म के लुक्स की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत से लेकर भूमि तक इस पोस्टर में बंदूक टांगे हुए नजर आ रही है। इससे एक बात को साफ है कि भूमि भी इस फिल्म में डकैत के साथ नजर आने वाली है।

बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल पूरी हो चुकी है और इस बात की जानकारी खुद भूमि ने एक सोशल मीडिया मैसेज के जरिए दी थी।

बता दें कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म टॉयलेट में पहली बार नजर आने वाली भूमि को उनके अभिनय के दम पर कब ये फिल्म मिल गई थी किसी को पता भी नहीं चला था। फिलहाल भूमि इस फिल्म से क्या धमाका करती है ये तो फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

   
 
स्वास्थ्य