Back
Home » ताजा
Xiaomi Mi A2 के यूजर्स के लिए आई अच्छी ख़बर
Gizbot | 25th Aug, 2018 03:23 PM

शाओमी ने अपने कई किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किए है। इस महीने ही शाओमी कंपनी ने अपना Mi A2 बाजार में लॉन्च किया। यह एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा बनने वाला शाओमी कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है। जो एक तरह से स्मार्टफोन को नए अपडेट प्राप्त करने के लिए सामने रखता है।

Mi A2 में एंड्रॉयड 9 पाई

इतना ही नहीं, इसके लॉन्च इवेंट में शाओमी ने एमआई ए 2 को एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट प्राप्त करने के लिए अपने पहले डिवाइसों में से एक होने की बात कही थी। हालांकि कंपनी ने किसी टाइम लाइन के बारें में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन बीटा टेस्टिंग को शाओमी द्वारा दिया गया निमंत्रण इस बात का सबूत है कि यह जल्द हो सकता है।

बीटा टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन

शाओमी ने mi.com पर MiA2 के लिए बीटा प्रोग्राम करने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए हैं। हालांकि कंपनी ने प्रोग्राम की किसी भी जानकारी को साझा नहीं किया है। 2 सितंबर के लिए चुने गए यूजर्स की लिस्ट साझा करने के बाद, इस टेस्टर्स में विशेष ओटीए अपडेट पेश करने का दावा किया जा सकता है। इन चुने गए यूजर्स को 'एमआई ए 2 बीटा टेस्टर्स' नामक एक विशेष ओटीए ग्रुप तक पहुंचने का एक्सेस मिलेगा।

31 अगस्त तक होंगे रजिस्ट्रेशन

बता दें, इस प्रोग्राम के लिए रजिस्ट्रेशन 31 अगस्त तक खुले हैं। हालांकि अभी इसके बारें में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। अगर बीटा टेस्टिंग प्रोग्राम एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट के आसपास केंद्रित होगा तो यह काफी अच्छी खबर है। मात्र दो हफ्ते पहले, शाओमी ने एमआई मिक्स 2 एस पर अपने एंड्रॉयड पाई-आधारित एमआईयूआई ग्लोबल रोम और बीटा टेस्टर्स के लिए निमंत्रण भी भेजा था। हालांकि शाओमी इस बात को अभी स्वीकार नहीं कर रहा है।

इन फायदों के साथ शाओमी ने बीटा टेस्टर के रूप में चुने जाने के लिए कुछ क्रिटिरिया यानि मानदंड की लिस्ट बनाई है। जो यूजर्स एप्लाई करेंगे वो भारत में एमआई कम्यूनिटी के एक एक्टिव सदस्य बन जाएंगे और उनका टाइटल "एडवांस्ड बन्नी"(Advanced Bunny) होना चाहिए। इसके लिए एंड्रॉयड की अच्छी-खासी जानकारी भी होनी जरूरी है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अपना टेलीग्राम आईडी रखने की भी मांग करती है, क्योंकि ओटीए अपडेट के बारे में सभी चर्चाएं टेलीग्राम पर ही होगी। आपको बता दें कि शाओमी बीटा परीक्षण का दावा सिर्फ एमआई ए2 वालों के लिए ही उपलब्ध है।

   
 
स्वास्थ्य