Back
Home » Entertainment
यहां पर कोई रेप नहीं करता है, ये सब आपसी समझ से होता है - शिल्पा शिंदे
Oneindia | 12th Oct, 2018 09:54 AM
  • अनुष्‍का शर्मा

    अनुष्‍का शर्मा ने आगे कहा कि तनुश्री दत्‍ता ने अपने साथ हुआ यौन शोषण और दुर्व्‍यवहार के ख‍िलाफ आवाज उठाकर बहादुरी का काम किया है


  • कॉमेडियन और यू-ट्यूबर उत्सव चक्रवर्ती

    कॉमेडियन और यू-ट्यूबर उत्सव चक्रवर्ती पर कई लड़कियों और महिलाओं ने ये आरोप लगाया है। महिमा कुकरेजा ने बताया कि 'उत्सव, कितनी लड़कियों का तुमने यौन शोषण किया। मुझे ये मैसेज एक यंग लड़की ने भेजा है जिसे मैं जानती हूं।


  • अंकिता लोखंडे

    अंकिता लोखंडे ने लिखा है कि आप बोलिए। चुप मच रहिए। हम सब आपके साथ हैं। अगर किसी को शर्मिंदा होना है तो वह आप नहीं शोषण करने वाला शर्मिंदा होना चाहिए।


  • पूजा भट्ट

    पूजा भट्ट ने बताया कि जब मैं एक बार एयरपोर्ट गई तो मेरे बगल में बैठे एक दोस्त ने मेरी छाती पर हाथ रखने की कोशिश की।


  • शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि जब महिलाएं अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में बात करें लेकिन 'मी टू' हैशटैग के साथ नहीं बल्कि 'यू टू' के साथ


  • दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण का कहना है कि 'मी टू' अभियान स्त्री और पुरुष के बीच की जंग नहीं है।


  • रणवीर स‍िंह

    रणवीर स‍िंह ने कहा कि शोषण चाहे मह‍िला का हो या पुरुष का वो गलत है।




इन दिनों Me Too कैपेंन को लेकर जहां पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री एकजुट होती नजर आ रही है। वहीं बिग बॅास 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने इसे गलत करार दिया है।

उन्होंने एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता है। इसे आपसी समझ कहा जाता है। उन्होंने आगे कहा कि ये सब बेवकूफी है। मेरे ख्याल से जिस वक्त ऐसी घटना होती है उसी वक्त इस बारे में आवाज उठानी चाहिए। मैंने भी सबक सीखा है।

जब होता है तभी बोलना चाहिए। बाद में बोलने से कोई फायदा नहीं है। बाद में बोलना बेकार है। बाद में आवाज उठाने पर कोई नहीं सुनता है।

फिलहाल तो सब कंट्रोवर्सी हो कर रह जाएगी और कुछ भी नहीं। मुझे नहीं पता कि क्यों हर कोई इस इंडस्ट्री का नाम खराब कर रहा है। मैं पहले भी कह चुकी हूं कि इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता है। यह सब आपसी समझ से होता है। अगर आप तैयार नहीं हैं तो उस चीज को छोड़ दीजिए।

बहरहाल,यहां देखिए #Metoo movement से जुड़ी हुई बीते दिनों की सारी प्रमुख खबरों की एक झलक...

   
 
स्वास्थ्य