Back
Home » Entertainment
#MeToo: लव रंजन ने कहा, कपड़े उतारो मुझे बिकीनी सीन के लिए तुम्हारी बॉडी देखनी है- एक्ट्रेस
Oneindia | 12th Oct, 2018 11:47 AM
  • मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया

    एक्ट्रेस ने लव रंजन पर शोषण का आरोप लगाते हुए कहा, मैंने बॉलीवुड फिल्मों में दो- तीन छोटे मोटे रोल किये थे। साल 2010 में जब मैं 24 साल की थी.. मुझे कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिदाना ने प्यार का पंचनामा के लिए ऑडिशन देने बुलाया। उन्होंने कहा कि इसके लिए बहुत कम लड़कियों को बुलाया गया है।


  • ड्रेस कोड था शॉर्ट स्कर्ट और टाइट टॉप

    मैंने उनपर विश्वास किया और वहां चली गई। ऑडिशन का ड्रेस कोड शॉर्ट स्कर्ट और टाइट टॉप था। मुझे यह सामान्य लगा। मुझे इससे दिक्कत नहीं थी। मैं ऑडिशन देने पहुंची.. तो वहां 7-8 लड़कियां थीं। हैरानी की बात यह थी कि उन्होंने हमें डायलॉग्स नहीं दिए थे। वह सिर्फ लुक टेस्ट था।


  • मैं ऑडिशन देने पहुंची

    मेरे पहले जो लड़की गई थी, वह जब बाहर आई तो बहुत असहज महसूस कर रही थी। वह तुरंत ही वहां से निकल गई। डायरेक्टर लव रंजन और सिनेमेटोग्राफर एक कमरे में बैठे थे और लड़िकयों को एक-एक कर के बुला रहे थे। मेरा नंबर आया.. मैं अंदर गई तो वहां कैमरा लगा हुआ था और मुझे इंट्रोडक्शन देने के लिए कहा गया।


  • किसिंग और बिकीनी सीन

    इसके बाद लव रंजन ने मुझसे कहा कि फिल्म में किसिंग सीन और बिकिनी सीन है तो क्या मैं इसमें सहज हूं। इसपर मैंने कहा- हां। उन्होंने कहा कि मैं देखना चाहता हूं कि आप बिकिनी में कैसी दिखती हैं।

    मुझे यह काफी अजीब लगा।


  • मुझे कपड़े उतारने को कहा

    इसके बाद मैंने इस फिल्म के लिए एक और ऑडिशन दिया। वहां एक महिला स्टाइलिस्ट थी, जिसने मुझे बिकीनी दिया.. वहां कई लोग बैठे हुए थे। इसके बाद लव रंजन ने मुझसे कहा कि मुझे कपड़े उतारना होगा ताकि वह देख सके कि मुझे कहीं से वजन घटाने की जरूरत है या नहीं। उन्होंने कहा कि यह रिकॉर्ड नहीं किया जाएगा और सिनेमेटोग्राफर भी कमरे से बाहर चले जाएंगे।


  • अश्लील सवाल किए

    मुझे यह सब बहुत अजीब लगा.. और मैं घर लौट आई। हैरानी की बात है कि मैं उस फिल्म के लिए सेलेक्ट भी हो गई। लव रंजन ने मुझे रिहर्सल पर आने को कहा- एक दिन जब मैं वहां पहुंची तो लड़कों के हाथ में स्क्रिप्ट थे.. लेकिन मुझे नहीं दिया गया। लव रंजन ने कहा, आज लड़कों की सीन का रिहर्सल है। हमलोग बैठ कर बातें करते हैं। एक निर्देशक और एक्टर के बीच दोस्ती का रिश्ता होना चाहिए।


  • क्या मैं वर्जिन हूं?

    कुछ समय तक वह नॉर्मल बातचीत करते रहे.. मेरे घर परिवार, हॉबी को लेकर। फिर उन्होंने अजीब अजीब सवाल करना शुरु कर दिया- क्या तुम्हारा बॉयफ्रैंड है? क्या तुम वर्जिन हो? तुम कंडोम का इस्तेमाल करती हो? क्या तुम मास्टरबेट करती हो?

    मुझे लव रंजन के साथ एक सेकेंड भी बैठना अजीब लग रहा था। मैं वहां से भाग आई और अपने मैनेजर को बता दिया कि मैं फिल्म छोड़ रही हूं। बाद में, लव रंजन ने मुझे कई महीनों तक मैसेज किये कि मैंने उन्हें गलत समझ लिया।




बॉलीवुड बाहर से जितना चमकता हुआ दिखता है, वह अंदर से कितना काला है.. इसका खुलासा मी टू अभियान में जरीए किया जा रहा है। एक हफ्ते में ही बॉलीवुड के कई घिनौने सच बाहर आ चुके हैं। नाना पाटेकर- तनुश्री दत्ता केस से शुरु हुए अभियान में अब कई नामों पर भी कीचड़ उछल रहे हैं। साजिद खान, विकास बहल, आलोक नाथ, सुभाष घई.. सभी पर यौन शोषण का आरोप है।

ऋतिक रोशन जैसे लोगों के साथ भी किसी को काम नहीं करना चाहिए

अब इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है निर्माता- निर्देशक लव रंजन का। प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में देने वाले इस निर्देशक पर एक एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि फिल्म की ऑडिशन के दौरान लव रंजन ने उन्हें पूरे कपड़े उतारने को कहा था।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी पूरी आपबीती शेयर की है। जिसे पढ़कर आप भी घृणा से भर जाएंगे। बता दें, लव रंजन की आने वाली फिल्म अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ है.. ऐसे में इन फिल्मों पर कितना प्रभाव पड़ेगा.. यह देखने वाली बात होगी।

   
 
स्वास्थ्य