Back
Home » Entertainment
Bigg Boss 12 दीपिका पर भड़का श्रीसंत-करणवीर का गुस्सा, सृष्टि को जेल Video
Oneindia | 12th Oct, 2018 11:00 AM
  • प्रियंका जग्गा

    'बिग बॉस' के पिछले सीजन में भी सलमान ने लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी की मां को लेकर पर्सनल कमेंट करने पर प्रियंका जग्गा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।


  • स्वामी ओम

    'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट ओम ने तो हद ही पार कर दी. महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करने और टास्क के दौरान अश्लील हरकतें करने इसके अलावा साथी कंटेस्टेंट के ऊपर यूरीन फेंकने के आरोप में स्वामी ओम को बिग बॉस के मेकर्स ने शो से निकाल दिया था।


  • एजाज खान

    'बिग बॉस-7' के एक और कंटेस्टेंट एजाज खान को भी बिग बॉस के घर के अंदर मारपीट करने के चलते शो के मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया था.


  • पुनीत इस्सर

    'बिग बॉस-8' के कंटेस्टेंट पुनीत इस्सर को भी लक्जरी बजट टास्क के दौरान साथी कंटेस्टेंट आर्य बब्बर से हुई हाथापाई के लिए शो से बाहर निकाला जा चुका है।


  • कुशाल टंडन

    'बिग बॉस-7' के कंटेस्टेंट कुशाल टंडन को भी वीजे एंडी और तनिशा मुखर्जी के साथ विवाद की वजह से शो से निकाला जा चुका है।


  • केआरके

    केआरके ने बिग बॅास 3 में बोतल फेंकी थी जो कि शमिता शेट्टी को लग गई थी।इसके बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया।


  • राहुल महाजन

    'बिग बॉस-2' के कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने अन्य कंटेस्टेंट राजा चौधरी, जुल्फी सईद और आशुतोष कौशिक के साथ 'बिग बॉस' हाउस से बाहर निकलने की कोशिश की थी,जिसके बाद उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा। राहुल ने माफी मांगने से इंकार कर दिया था।




बिग बॅास 12 में फिलहाल हर किसी को सलमान खान का इंतजार है। देखना होगा कि वह वीकेंड का वार में सृष्टि रोड का सलमान साथ देते हैं या फिर बाकी के घरवालों का।

जैसा कि आपने देखा कि सबा और सृष्टि की लड़ाई में करणवीर को छोड़कर हर कोई सबा का साथ देता हुआ नजर आया। लेकिन ये साफ देखा जा सकता है कि सबा ने सृष्टि को बड़े ही बूरे तरीके से धक्का दिया था।

TRP TOPPERS कौन बनेगा करोड़पति 10 ने तोड़ दिए सारे रिकॅार्ड ,बिग बॉस 12 फ्लॅाप

लेकिन आज के एपिसोड में घरवाले पूरी तरह से सृष्टि के खिलाफ हो जायेंगे। जी हां, सृष्टि को कालकोठरी में भेजने की सजा सुनाई जाएगी। इसके साथ ही शिव और सौरभ भी कालकोठरी में जायेंगे।

इस पूरे मामले में दीपिका भी सृष्टि के खिलाफ खड़ी होती हुई नजर आयेंगी। ये सब देखकर श्रीसंत काफी गुस्से में आ जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ करणवीर और सुरभि के बीच जमकर लड़ाई भी होती है।

बहरहाल,अब तो वीकेंड के वार का इंतजार है कि आखिरकार सलमान किसका साथ देते हैं सृष्टि या फिर दीपिका का। इस पूरे मामले में दीपिका विलेन नजर आ रही हैं। यहां देखिए चौंकाने वाला वीडियो

बहरहाल,ये बिग बॅास के वो कंटेस्टेंट जिन्हें मारपीट के बाद शो से बाहर निकाला गया था..यहां देखिए...

   
 
स्वास्थ्य