Back
Home » Entertainment
Latest Bollywood News Oct 12: आलोक नाथ के विरोध में आईं हिमानी शिवपुरी, साजिद खान लव रंजन पर भी लगा यौन शोषण का आरोप
Khabar India TV | 12th Oct, 2018 10:43 AM

नई दिल्ली: आलोक नाथ के विरोध में आईं हिमानी शिवपुरी, साजिद खान-लव रंजन पर भी लगा यौन शोषण का आरोप, #MeToo मूवमेंट पर सुष्मिता सेन की राय, सुभाष घई पर लगा रेप का आरोप- जानें 12 अक्टूबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

आलोक नाथ पर बोलीं एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी- इंडस्ट्री में उनका बर्ताव 'खुला राज़' है

एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने आलोक नाथ पर लगे यौन शोषण के आरोप पर कहा है कि वह दोहरे चरित्र वाले इंसान हैं और उनका बर्ताव इंडस्ट्री में खुला राज़ है, जो अब सबके सामने आ चुका है। (पूरी खबर यहां पढ़ें)

साजिद खान पर असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाए गंभीर आरोप, महिला पत्रकार ने भी किया शॉकिंग खुलासा

डायरेक्टर साजिद खान की पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। सलोनी ने बताया कि साजिद लंबे समय तक उनका उत्पीड़न करते रहे। (पूरी खबर यहां पढ़ें)

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन पर एक्ट्रेस ने लगाए अश्लीलता के आरोप

बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट का शिकार एक और डायरेक्टर हो गया है। एक एक्ट्रेस ने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि ऑडिशन के दौरान लव रंजन ने उन्हें अपने कपड़े उतारने के लिए कहा था। (पूरी खबर यहां पढ़ें)

सुभाष घई पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, डायरेक्टर ने किया खंडन

डायरेक्टर सुभाष घई पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि सुभाष घई ने उनकी ड्रिंक में कुछ मिलाकर उनके साथ रेप किया था। हालांकि सुभाष घई ने इन आरोपों का खंडन किया है। लेखिका महिमा कुकरेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अज्ञात महिला का पोस्ट शेयर कर इस घटना का जिक्र किया। (पूरी खबर यहां पढ़ें)

#MeToo पर सुष्मिता सेन ने रखी अपनी राय, कहा- पीड़ितों की कहानियों को नजरअंदाज न करें

#MeToo मूवमेंट पर अब तक कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज अपनी राय रख चुके हैं। इस मुद्दे पर सुष्मिता सेन का कहना है कि लोगों को पीड़ितों की आवाज को सुनना चाहिए। उसे नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। (पूरी खबर यहां पढ़ें)

शिल्पा शिंदे ने #MeToo मूवमेंट को बताया बकवास, दिया ये शॉकिंग रिएक्शन

पिछले साल 'भाबीजी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाने वालीं शिल्पा शिंदे का कहना है कि जब किसी का यौन उत्पीड़न होता है तो उसे समय कहना चाहिए, बरसों बाद घटना का जिक्र करने का कोई फायदा नहीं है। (पूरी खबर यहां पढ़ें)

 

 

 

   
 
स्वास्थ्य