Back
Home » समाचार
Me Too: 'हीरो' से 'खलनायक' बने सुभाई घई ने बॉलीवुड को दिए हैं 'M' सुपरस्टार्स, कहलाते हैं दूसरे शो मैन
Oneindia | 12th Oct, 2018 12:08 PM
  • सुभाष घई पर लगा रेप का आरोप

    फिलहाल इन आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि सुभाष घई ने हिंदी सिनेमा को वो नायाब फिल्में दी हैं, जिनका 'कर्ज' कोई नहीं उतार सकता है। ना उनके जैसा कोई 'सौदागर' है और ना ही उनके जैसा कोई 'युवराज', उनके 'कर्मा' ने ही उन्हें सिल्वर स्क्रीन का 'हीरो' बनाया था लेकिन आज रेप के आरोपों की वजह से कभी 'रामलखन' बनकर फिल्मी पर्दे पर राज करने वाले घई लोगों को 'खलनायक' के रूप में नजर आ रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: MeToo: अब सुभाष घई भी 'खलनायक', पीड़िता ने कहा-ड्रिंक में मिलाया ड्रग्स और फिर किया मेरा रेप


  • सुभाष घई ने बॉलीवुड को 'M' सुपरस्टार्स दिए हैं

    घई ने केवल हिंदी सिनेमा को शानदार फिल्में ही नहीं दी है बल्कि वो उन्होंने बॉलीवुड को 'M' सुपरस्टार्स दिए हैं, अब आप पूछेंगे कि कैसे तो सुनिए , घई की वजह से ही हिंदी सिनेमा को मीनाक्षी शेषाद्री, माधुरी दीक्षित, मनीषा कोइराला और महिमा चौधरी जैसी अभिनेत्रियों ने सफलता का परचम लहराया है। सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' से मीनाक्षी शेषाद्री, 'राम लखन' से माधुरी दीक्षित, 'सौदागर' से मनीषा कोईराला और 'परदेश' से महिमा चौधरी ने बॉलीवुड में ऐसा धमाल मचाया जो हर किसी के बस में नहीं होता।


  • मीनाक्षी शेषाद्री

    आपको बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्री को उनकी पहली फिल्म 'पेंटर बाबू' से कोई नहीं जानता था। लेकिन जैसे ही उन्होंने सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' की, वह रातों-रात स्टार हो गयीं। फिल्म 'हीरो' की राधा उर्फ मिनाक्षी ने बाद में एक के बाद हिट फिल्में देकर साबित किया कि वो बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन अपनी सफलता का सारा श्रेय वो हमेशा सुभाष घई को देती है।


  • माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की आईकॉन हैं, नंबर वन के सिंहासन पर छत्र राज करने वाली माधुरी की सफलता का श्रेय भी सुभाष घई को ही जाता है जिन्होंने माधुरी के साथ 'रामलखन' और 'खलनायक' जैसी गोल्डन जुबली फिल्में बनायीं जिसने माधुरी को बड़ी आसानी से नंबर वन अभिनेत्री बना दिया।


  • मनीषा कोईराला

    मनीषा कोईराला नैसर्गिक सुंदरता की मालकिन हैं लेकिन उनकी सुंदरता को करीब से पहचाना केवल सुभाष घई ने। जिन्होंने अपनी फिल्म 'सौदागर' में उन्हे लीड रोल दिया। इस फिल्म से ही मनीषा लोगों के दिलों में धड़कने लगीं और लोग उन्हें इलू-इलू गर्ल कहने लगे।


  • महिमा चौधरी

    महिमा चौधरी ने भी सुभाष घई की ही फिल्म 'परदेश' से बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म मेगा हिट हुई और महिमा के पास ऑफरों की लाइन लग गईं लेकिन महिमा ने बाद में सुभाष घई के साथ काम नहीं किया और एक भी हिट फिल्में नहीं दी। आज भी महिमा के खाते में वन एंड ओनली मेगा हिट फिल्म 'परदेश' ही है।


  • अभिनेत्री मिष्टी ( M)

    हालांकि घई ने फिल्म 'कांची' से बंगाली अभिनेत्री मिष्टी ( M)को भी लॉन्च किया था लेकिन ना तो फिल्म चली और ना ही अभिनेत्री।




मुंबई। आज हिंदी सिनेमा के दूसरे शो मैन कहे जाने वाले सुभाष घई पर एक अज्ञात महिला ने रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है, हालांकि घई ने इन सारे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि आजकल तो मशहूर लोगों पर इस तरह से आरोप लगाना एक फैशन बन गया है, मैं उन पर मानहानि का दावा करूंगा, आपको बता दें कि महिला का आरोप है कि घई ने उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसके बाद उसका रेप किया।

यह भी पढ़ें: Me Too: सुभाष घई पर लग चुका है कास्टिंग काउच का आरोप, लेखिका का दावा- दिया था हमबिस्तर होने का ऑफर

   
 
स्वास्थ्य