Back
Home » समाचार
मोदी के मंत्री का विवादित बयान बोले, हम यहां राजनीति करने आए हैं, समाज सेवा करने नहीं
Oneindia | 12th Oct, 2018 12:06 PM
  • हम समाज सेवा करने नहीं आए हैं

    हेगड़े ने कहा कि कुछ लोग कहेंगे कि हम राजनीति करते हैं, लेकिन हम यहां सिर्फ राजनीति करने के लिए आए हैं, अगर ऐसा नहीं है तो हम आखिर राजनीति में क्यों आते। राजनीति की वजह से ही मैं सांसद बना हूं, हम राजनीति के अलावा कुछ नहीं कर सकते हैं, वह सिर्फ हमारी वजह से ही संभव है। हम यहां समाज सेवा करने के लिए नहीं आए हैं, हम यहां राजनीति करने के लिए आए हैं और हम सिर्फ वही करते हैं। पत्रकार चाहे तो इसे जिस भी तरह से पेश कर सकते हैं।


  • जेडीएस ने की आलोचना

    अनंत कुमार के बयान की जेडीएस ने आलोचना की है। पार्टी के प्रवक्ता अरिवलगन ने कहा कि मंत्री का बयान यह दिखाता है कि उनकी पार्टी की संस्कृति कैसा ही और यह पूरी तरह से सच है। भाजपा पूरे देश में राजनीति में सांप्रदायिकता का खेल खेल रही है। ये लोग यहां समाज सेवा करने के लिए नहीं आए हैं और ना ही यह आरएसएस की नीति में शामिल है। मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों मोदी ने उन्हें मंत्रीमंडल में शामिल किया है और क्यों वह उन्हें इस तरह के बयान के बाद भी कैबिनेट से बाहर नहीं करते हैं।

    इसे भी पढ़ें- Me Too: 'बिकिनी में मेरी फोटो मांगकर निजी सवाल पूछते थे साजिद खान'


  • पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

    गौरतलब है कि इससे पहले अनंत हेगड़े अपने बयानों की वजह से चर्चा में रह चुके हैं। उन्होंने इससे पहले कहा था कि आने वाले दिनों में संविधान को बदल दिया जाएगा। हेगड़े के इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी, जिसके बाद उनके बयान पर भाजपा की ओर से सफाई पेश की गई थी। कई बार ऐसे मौके भी आए हैं जब मंत्री ने विवादित बयान दिया है और पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया है।




नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर से वह अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं। हेगड़े ने कहा कि हम यहां राजनीति करने के लिए आए हैं नाकि समाज सेवा करने। हेगड़े ने यह बयान कर्नाटक के करवाड़ जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुआ दिाय। उन्होंने कहा कि आपने हमारी पार्टी को वोट दिया है और आपकी पसंद की पार्टी सरकार का गठन करेगी, यह आपका अधिकार है।

इसे भी पढ़ें- Me Too पर आरएसएस के नेता दत्तात्रेय होसबोले ने क्या कहा?

   
 
स्वास्थ्य