Back
Home » Entertainment
सुशांत सारा स्टारर केदारनाथ का नया गाना नमो नमो रिलीज, आप भी भगवान शिव की नगरी का कर सकते हैं दर्शन
Khabar India TV | 5th Nov, 2018 05:01 PM

नई दिल्ली: सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदरनाथ का पहला गाना नमो-नमो आज रिलीज किया गया। यह गाना का वीडियो 2 मिनट 22 सेकेंड की है। और गाना की शुरुआत होती है सुशांत सिंह राजपूत से जो कि पिट्ठू का किरदार निभा रहे हैं और दर्शन करने आए यात्रियों को अपने पीठ पर चढ़ा कर भगवान केदारनाथ की दर्शन करवाते हैं। लेकिन गाना के बीच एक चीज जो सबसे खास और आपका ध्यान अपनी खींचेगी वह यह है कि सुबह का वक्त है और सुशांत कुछ लोगों के साथ नमाज पढ़ते हैं। तो ऐसे में इस वीडियो को देखकर यह अनुमान लगा सकते हैं कि यह हिंदू-मुस्लिम पर आधारित लव स्टोरी हो सकती है।

बता दें कि कुछ दिन पहले केदारनाथ की टीजर रिलीज कर दी गई थी यह फिल्म 2013 में केदारनाथ में आई तबाही के ऊपर। टीजर में सारा अली खान और सुशांत सिंह के कई बोल्ड सीन भी दिखाए गए हैं। जैसा कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया है कि यह फिल्म केदारनाथ में हुए तबाही के साथ-साथ एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बनी है। तो इस फिल्म का टीजर इस बात को सार्थक करती दिख रही है। जैसा कि पहले ही केदारनाथ की रिलीज डेट 7 दिसंबर है इस बात का खुलासा कर दिया गया है।

पहले यह बात सामने आ रही थी कि सारा अली खान सिंबा से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी लेकिन अब यह बात साफ हो गई है कि वह फिल्म केदारनाथ से ही डेब्यू करेंगी। जहां तक फिल्म केदरानाथ की बात करें तो इस फिल्म में सुशांत सिंह पिट्ठू का रोजगार करने वाले आदमी का रोल कर रहे हैं जो केदरनाथ के दर्शन करने आए लोगों को पीठ पर सवार कर के भगवान के दर्शन करवाता है वहीं सारा अली खान श्रद्धालु का रोल कर रही हैं जो केदारनाथ के दर्शन करने आई होती है। बाकी क्या होता है वह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। 

विराट कोहली ने हरिद्वार में मनाया अपना 30वां बर्थडे, अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

शाहरुख खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' आमिर खान की वजह से की साइन

Birthday Special: जाह्नवी कपूर ने बचपन का वीडियो शेयर कर बहन खुशी को किया बर्थडे विश

   
 
स्वास्थ्य