Back
Home » Entertainment
फिल्म जीरो में अनुष्का और कैटरीना में किसके रोल पर फिदा हुए शाहरुख'
Khabar India TV | 5th Nov, 2018 06:05 PM

नई दिल्ली: शाहरुख खान-कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर जीरो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के डॉयरेक्टर आनंद एल राय से फिल्म और इसके किरदार को लेकर खास बातचीत की गई। उनसे जब फिल्म के किरदार को लेकर बात की गई तो उनका जवाब काफी हैरान कर देने वाला था। जब उनसे पूछा गया कि फिल्म में उनकी पसंदीदा किरदार कौन है? आनंद के इस खुलासे के बाद शाहरुख ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी ट्वीटर पर लिखा कि अब आया सच बाहर। आगे शाहरुख लिखते हैं कि  पूरी बात की सच्चाई तक पहुंचने के लिए #ZeroKaSach पर क्लिक करें। साथ ही जानिए तीनों में किसका किरदार ज्यादा मजेदार और दमदार है।

यह जवाब जब शाहरुख से पूछा गया तो अपने बात की शुरुआत इस तरह करते हैं कि कैटरीना कैफ का किरदार इस फिल्म में काफी ग्लैमरस है। इस फिल्म में कैटरीना ने काफी महंगे कपड़े पहने है साथ ही महरानी की तरह ताज भी लगाया तो मेरा पसंदीदा कैरेक्टर है बबीता कुमारी यानि कैटरीना कैफ की। क्योंकि मैं भी एक बड़ा स्टार बनना चाहता हूं और मैं भी चाहता हूं कि मेरे भी सर पर ताज रहे।

जब यही सवाल कैटरीना कैफ से पूछा गया कि इस फिल्म में उनका पसंदीदा रोल कौन सा है तो उनका जवाब था अनुष्का शर्मा रोल आफिया खान। सिर्फ इतना ही नहीं अनुष्का कहती हैं कि मैं चाहती थी कि मैं आफिया रोल करू और अनुष्का बबीता का रोल करे। लेकिन हुआ वही जो डॉयरेक्टर आनंद जी चाहते थे।

जब आखिरी में अनुष्का से पूछा गया उनका पसंदीदा किरदार इस फिल्म में कौन है तो उनका जवाब था शाहरुख खान बउआ का रोल। यह रोल काफी फनी, पॉजिटीव साथ ही अपने हर चीजों को लेकर खुलकर बोलने वाला। आपको बता दें कि फिल्म जीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है।

रणवीर सिंह शादी के बाद दीपिका पादुकोण के घर में रहेंगे? नहीं मिल पा रहा ड्रीम हाउस

Birthday Special: जाह्नवी कपूर ने बचपन का वीडियो शेयर कर बहन खुशी को किया बर्थडे विश

शिल्पा शेट्टी ने अपने घर रखी दिवाली पार्टी, गर्लफ्रेंड संग नजर आए अरबाज़ खान

कते हैं दर्शन 

   
 
स्वास्थ्य