Back
Home » Entertainment
दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह चाहते हैं शाहरुख खान जैसा 'मन्नत', जानिए क्या है वजह
Khabar India TV | 6th Nov, 2018 01:46 PM

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह 14 नवंबर इटली में शादी करने जा रहे हैं लेकिन उससे पहले वह अपने नए आशियाने को लेकर काफी कुछ प्लान कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद रणवीर-दीपिका प्रभादेवी अपार्टमेंट में फ्लैट देख रहे हैं जहां वह दोनों रहेंगे। लवबर्ड अपनी जिंदगी की नई शुरुआत अपने नए घर से करने जा रहे हैं। साथ ही  खबर यह भी आ रह है दीपिका-रणवीर शाहरुख खान के घर मन्नत की तरह ही घर चाहते हैं इसके लिए वह अच्छे लोकेशन पर आलिशान कोठी भी देख रहे हैं।

दीपिका -रणवीर चाहते हैं कि वह बादशाह शाहरुख खान के मन्नत की तरह अपना घर सजाएं साथ ही वह यह सब शादी से पहले करना चाहते हैं और मन्नत की तरह घर लेने के लिए 70 करोड़ खर्च करने के लिए भी तैयार हैं जिसके लिए वह अच्छे लोकेशन में घर भी देख रहे हैं। बता दें कि हाल ही में दीपिका के घर पर नंदी पूजा की गई थी जिसकी कुछ खास फोटो दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह के घर पर हल्दी की रस्म पूरी की गई जो आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पास भले ही कई सारे प्रोजेक्ट्स हों लेकिन वो अपनी शादी की हर रस्म को एंज्वॉय कर रहे हैं । पहले दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर में नंदी पूजा हुई । इसके बाद रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी हुई । इस सेरेमनी में रणवीर के करीबी रिश्तेदार ही पहुंचे थे । 

दोनों के बड़े फ्यूचर प्लान हैं । ये कपल मुंबई की प्राइम लोकेशन में घर चाहता है । वो हर ऑप्शन देखना चाहते हैं । घर के मामले में वो कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग कर रहे हैं । पिछले दिनों उन्होंने स्विट्जरलैंड में एक स्पेशल गाना शूट किया था ।

View this post on Instagram

‍️ @hellomagindia

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

हाल ही में ये भी खबर आई थी कि दीपिका ने अपना मंगलसूत्र खरीद लिया है । इस मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है । खबर के अनुसार, दीपिका का मंगलसूत्र हीरों से बना हुआ है। मंगलसूत्र को खास बनाने के लिए इसमें सॉलिटेयर हीरा जड़ा गया है।

View this post on Instagram

Wow! Look at that bridal glow in Deepika Padukone as she gets clicked on her Nandi Pooja ceremony! @pinkvilla ️ . . #deepikapadukone #deepveer #glow #facial #bridalglow #weddinggoals #love #romance #wedding #glow #bridetobe #happiness #star #pooja #pinkvilla

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

मंगलसूत्र के अलावा दो हीरों के हार भी खरीदे गए हैं । दीपिका ने अपनी पूरी ज्वैलरी पर करीब 1 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इतना ही नहीं दीपिका ने अपने होने वाले पति रणवीर के लिए एक सोने की चेन भी खरीदी है । ये सारी ज्वैलरी मुंबई के एक ज्वैलरी स्टोर से खरीदी गई है । 

View this post on Instagram

Deepika Padukone is all set to move to the next big chapter of her life with Ranveer Singh; starts the wedding festivities with Nandi Pooja Ceremony! @pinkvilla ️ . . #deepikapadukone #deepveer #weddinggoals #love #romance #wedding #glow #bridetobe #happiness #star #pooja #pinkvilla

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

   
 
स्वास्थ्य