Back
Home » ताजा
OnePlus 6T के पॉप-अप इवेंट में उमड़ी प्रशंसकों की भारी भीड़
Gizbot | 6th Nov, 2018 02:39 PM
  • Oneplus ने दिए उपहार

    जैसा कि आप सभी जानते हैं कि वनप्लस अपने उपयोगकर्ताओं को एक साथ आने का मौका देने और पहली बार नई फ्लैगशिप का अनुभव करने के लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित करता है। हमेशा की तरह वनप्लस 6टी पॉप-अप इवेंट में भी वनप्लस प्रशंसक भरे हुए थे।

    वनप्लस ने उस सभी प्रशंसकों का एक विशेष उपहार के साथ इस तरह स्वागत किया कि वो प्रशंसकों के जीवन का एक अच्छा अनुभव बन गया। अगर आप सोच रहे हैं कि वो विशेष उपहार यानि गिफ्ट क्या था, तो हम आपको बताते हैं। वनप्लस ने अपने प्रशंसकों को वनप्लस 6 टी फोन कवर और बंपर्स, वनप्लस स्केचबुक, वनप्लस 'नेवर सेटल' टी-शर्ट और वनप्लस टोटे बैग को उपहार के रूप में दिया।


  • 8 शहरों के 10 क्षेत्रों में पॉप-अॉप्स इवेंट

    आपको बता दें कि 8 शहरों के 10 लोकेशन में OnePlus 6T पॉप-अप्स इवेंट को आयोजित किया गया है। इस इवेंट में हजारों की संख्या में समुदाय के सदस्य, फैन्स, इच्छुक खरीदार मौजूद थे। कुछ स्थानों पर वनप्लस 6 टी के लिए लोगों की प्रतिक्रिया अविश्वसनीय थी। प्रशंसकों और सामुदायिक सदस्यों ने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन प्राप्त करने के लिए पहली बार वनप्लस बैंगलोर एक्सपीरियंस स्टोर के सामने रातोंरात कैंप भी लगाया।


  • OnePlus 6T के लिए पागलपन

    आप वनप्लस के प्रॉडक्ट के लिए प्रशंसकों के पागलपन को इस तरह से समझ सकते हैं कि चेन्नई पॉप-अप कार्यक्रम में वनप्लस 6टी को हासिल करने के लिए एक 62 वर्षीय प्रशंसक भी भीड़ में शामिल हो गया। हालांकि वनप्लस की टीम ने उस बुजुर्ग व्यक्ति को लाइनों के माध्यम से जाने नहीं दिया और उन्हें उनका ड्रीम फोन दिलाया। इसी तरह की एक घटना राजस्थान में दोस्तों के एक समूह ने वनप्लस 6टी के पॉप-अप इवेंट का कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उदयपुर से 250 किलोमीटर की दूरी तय की।

    वनप्लस ने अपने समुदाय के सदस्यों को विशेष महसूस करने और सर्वोत्तम श्रेणी के उत्पादों का अनुभव करने के लिए हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। कंपनी ने एक ब्रांड के समुदाय सदस्यों को एक उत्पाद के लिए इकट्ठा करने के लिए जो किया वो वाकई में अविश्वसनीय था। वनप्लस ने स्पष्ट रूप से हमें दिखाया है कि ब्रांड अपने प्रशंसकों और सामुदायिक सदस्यों की नजरों में कैसे हैं। ये प्रशंसकों वे लोग हैं जो वनप्लस में विश्वास करते हैं और कंपनी के विशेष उत्पादों में सरासर प्रतिभा रखते हैं।


  • OnePlus 6T के फीचर्स

    आपको बता दें कि अमेजन फेस्टिवल सीजन सेल में पहले 36 घंटों में 400 करोड़ की बुकिंग करके एक रिकॉर्ड कायम कर दिया। आइए अब आपको इस फोन के फीचर्स से रू-ब-रू कराते हैं। इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 6.41 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। सॉफ्टवेयर के फ्रंट पर, OnePlus 6T OxygenOS पर बेस्ड एंड्रायड 9.0 पाई के साथ आता है। वनप्लस 6 टी को इनोवेशन के अगले स्तर पर ले जाने के लिए इंजीनियर ने काफी मेहनत की है। स्मार्टफोन एक स्क्रीन अनलॉक सुविधा से लैस होगा जो अविश्वसनीय रूप से तेज़ इन-डिस्प्ले अनलॉक अनुभव प्रदान करेगा। कंपनी ने ओएलईडी स्क्रीन के तहत सबसे तेज़ फिंगरप्रिंट स्कैनर रखा है जो फोन को अनलॉक करने के लिए केवल 0.34 सेकंड लेता है।

    इसके अलावा इस फोन में 3,700 एमएएच की बैटरी भी दी गई है। इस फोन की भारत में कीमत 37,999 रुपए से शुरू होगी। इस कीमत में 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा अगर आप 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट खरीदेंगे तो आपको 41,999 रुपये कीमत चुकानी पड़ेगी। इस वेरिएंट में यूजर्स को मिडनाइट ब्लैक और मिरर ब्लैक दो कलर के विकल्प मिलेंगे।

    इनके अलावा इस फोन का सबसे महंगा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला है। इस वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपए है। अगर आप फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने के लिए बाजार में हैं, और स्मार्टफोन के किसी भी एस्पेक्ट पर समझौता नहीं करना चाहते हैं तो आपको वनप्लस 6टी को खरीदने के बारे में जरूर विचार करना चाहिए।


  • OnePlus 6T पर ऑफर्स

    इस फोन को खरीदने पर काफी सारे ऑफर्स भी पेश किए गए हैं। अमेजन इंडिया, रिलायंस जियो समेत कई बैंकों ने भी इस फोन को खरीदने पर कई ऑफर पेश किए हैं। जियो ने 5,400 रुपए के कैशबैक दे रही है तो वहीं आईसीआईसीआई और सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अमेजन पे के जरिए अगर आप नए वनप्लस 6टी की कीमत का भुगतान करेंगे तो आपको 1,000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन के साथ यूजर्स को फ्री डैमेज प्रोटेक्शन, नो कोस्ट ईएमआई के ऑफर्स भी मिलेंगे।




OnePlus 6T को हाल ही में नई दिल्ली में एक शानदार आयोजन के दौरान लॉन्च किया गया। इस फोन के लॉन्च का इंतजार तो सभी को था ही ठीक उसी तरह लॉन्च के बाद भी यह फोन चर्चाओं में छाया हुआ है। वनप्लस कंपनी के हर प्रॉडक्ट की तरह इस नए फ्लैगशिप हैंडसेट ने प्रदर्शन स्तर को अगले स्तर तक बढ़ाया और प्रशंसकों की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरे उतरे। इसी के कारण दुनियाभर के इच्छुक खरीदार इस फोन के लिए पागल हो गए हैं। नए स्मार्टफोन के लिए लोगों के बीच बहुत उत्साह है और वनप्लस इसके बारे में बहुत अच्छी तरह से अवगत है।

अपने प्रशंसकों की मांगों को पूरा करने के लिए, वनप्लस ने 2 नवंबर, 2018 को देश के 12 स्थानों के 9 शहरों में पॉप-अप आयोजित किए। इन पॉप-अप इवेंट्स के दौरान ग्राहकों का उत्साह काफी उत्साहजनक था। प्रशंसकों और इच्छुक खरीदारों ने पूरे देश में विभिन्न पॉप-अप केंद्रों पर अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को लेने में बिल्कुल भी देरी नहीं की।

   
 
स्वास्थ्य