Back
Home » बॉलीवुड
सलमान खान की फिल्म 'भारत'- सेट से आई नई तस्वीर- एकदम जबरदस्त
Oneindia | 9th Nov, 2018 11:45 AM
  • भारत

    इस फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान खान के पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं। तबू फिल्म में बहन के रोल में दिखेंगी.. जबकि दिशा पटानी, कैटरीना कैफ और नोरा फतेही अलग अलग समय में सलमान के अपोजिट दिखेंगी।


  • ऐसी होगी कहानी

    बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित होगी। 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्‍म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा।


  • फिल्म का बजट

    यह सलमान खान की सबसे मंहगी फिल्मों में है। फिल्म का बजट 180 करोड़ का रखा गया है। लिहाजा, फिल्म से उम्मीदें भी काफी ज्यादा बढ़ चुकी हैं।


  • 5 लुक्स में सलमान खान

    भारत में सलमान खान पांच अलग अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शुरुआत में सलमान सर्कस में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। वह सबसे खतरनाक 'मौत का कुआं' स्टंट करने वाले हैं, जिसे देखकर फैंस हैरत में रह जाएंगे।


  • 1947 से 2000 तक

    फिल्म की कहानी 1947 से शुरु होती है, जब भारत और पाकिस्तान का विभाजन होता है और हजारों परिवार बिछड़ जाते हैं। फिल्म का सफर 'भारत'(देश) और भारत (सलमान खान) का है। फिल्म की कहानी साल 2000 तक चलती है। कैटरीना एक नर्स के किरदार में हैं, जिससे भारत को प्यार हो जाता है।


  • वरूण धवन की एंट्री

    भारत में वरूण धवन कैमियो निभा रहे हैं और उन्होंने अपना पार्ट भी शूट कर लिया है।




अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म भारत की शूटिंग जोर शोर से चल रही है। सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी स्टारर यह फिल्म ईद 2019 पर रिलीज होने वाली है। फिलहाल फिल्म के सेट से एक तस्वीर बाहर आई है, जिसे फिल्म के को-स्टार मियांग चांग ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्वीर में सलमान समेत फिल्म के बाकी स्टार्स भी नजर आ रहे हैं।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की धमाकेदार शुरुआत- यहां जानें पहले दिन का कलेक्शन

इस फोटो को शेयर करते हुए मेयांग ने लिखा है कि- उम्मीद करता हूं आप सबकी दिवाली धमाल रही, क्योंकि असली धमाका तो अगली ईद पर होगा। हालांकि इस तस्वीर में कैटरीना कैफ, तबू और जैकी श्राफ की कमी खल रही है.. जो फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं।

भारत 2014 में आई कोरियन फिल्म Ode To My Father की ऑफिशियल रीमेक होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो भारत 70 सालों में बंधी कहानी है। लिहाजा, कई ऐतिहासिक घटनाओं को इनमें जोड़ा गया है। खास बात है कि सलमान खान- अली की जोड़ी इस फिल्म के साथ हैट्रिक बनाने वाले हैं। इससे पहले ये जोड़ी सुल्तान और टाईगर जिंदा है जैसी 300 करोड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं।

   
 
स्वास्थ्य