Back
Home » Entertainment
आमिर खान, अमिताभ बच्चन स्टारर ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के खराब रिव्यू के बाद, फिल्म हुई ऑनलाइन लीक
Khabar India TV | 9th Nov, 2018 11:16 AM

नई दिल्ली: आमिर खान-अमिताभ बच्चन स्टारर थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की खराब रिव्यू और बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बाद अब इस मूवी से जुड़ी एक और खबर आ रही है कि यह फिल्म पूरी मूवी एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक हो गई है। इस फिल्म को लेकर सबसे हैरानी की बात यह है कि विजय कृष्णा आचार्य डायरेक्शन और बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार के बावजूद फिल्म लोगों के दिलो पर राज नहीं कर सकती। इस फिल्म के रिलीज का लोगों को काफी देर से इंतजार था लेकिन रिलीज के बाद ही इसके रिव्यू ने लोगों को निराश कर दिया।

एक बड़ी बजट की फिल्म के लिए इससे बुरी खबर और क्या हो सकती है कि यह फिल्म ऑनलाइन पर लीक हो गई। जिस वेबसाइट ने इसे ऑनलाइन इस फिल्म को लीक किया है उसके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही जा रही है। आपको बता दें कि इसी वेबसाइट ने कुछ दिन पहले तमिल स्टार विजय सरकार ने 'तमिल फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल' ks सामने अपनी बात रखते हुए कहा था कि ऐसी वेबसाइट के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए कि जो फिल्म की पाइरेट्स वर्जन रिलीज करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि हॉल के अंदर अगर कोई शख्स फोन या किसी भी चीज से फिल्म की रिकॉडिंग करता है तो उसके खिलाफ तुरंत पुलिस कार्यवाही होनी चाहिए।

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी भारत की आजादी से पहले की है। इस फिल्म में फ़ातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ भी हैं। यह दूसरी बार होगा कि आमिर और डॉयरेक्टर विजय कृष्णा की जोड़ी एक बार फिर साथ काम कर रही है। इससे पहले दोनों की जोड़ी  ने धूम 3 में साथ में धमाल मचाया था।

आपको बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले आमिर ने सोशल मीडिया पर एक लंबा सा पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने अपने को-स्टार, और फिल्म बनने की पूरी सफर का जिक्र करते हुए साथ में काम करने वाले लोगों के लिए थैंक्यू मैसेज लिखा था। साथ ही आमिर ने इस बात का भी जिक्र किया था कि मैं नहीं जानता फिल्म हीट करेगी या फ्लॉप लेकिन मुझे इसकी स्टोरी पर पूरा विश्वास है। यह फिल्म हमारी दो साल की मेहनत है साथ ही कहा कि हमें अपने मेहनत पर पूरा विश्वास है यह फिल्म अच्छा करेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

सोनाली ब्रेंद्रे पति और बेटे के साथ दिवाली सेलिब्रेट करते हुए इस वजह से हुई इमोशनल, दिया खूबसूरत मैसेज

प्रियंका, कैटरीना, माधुरी, ऐश्वर्या, शाहिद समेत बॉलीवुड सितारों ने इस तरह मनाई दिवाली, देखें खूबसूरत तस्वीरें

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण शादी का न्यौता लेकर पहुंचे संजय लीला भंसाली के घर

   
 
स्वास्थ्य