Back
Home » बॉलीवुड
कैंसिल हुए ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के शो, बढ़ी आमिर की मुसीबत, फूटा पब्लिक का गुस्सा
Oneindia | 9th Nov, 2018 12:31 PM
  • आमिर ने दिया धोखा

    फैंस के अनुसार, आमिर खान ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान जैसी फिल्म करके फैंस को धोखा दिया है।


  • बोरियत से भरी

    फिल्म का कहानी और डॉयलॉग्स दर्शकों को काफी बोर कर रहे हैं।


  • निगेटिव रिव्यू

    दर्शकों के अनुसार ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 300 करोड़ की बर्बादी है। फिल्म सिंगल थियेटर के साथ साथ मल्टीप्लेक्स दर्शकों को भी पसंद नहीं आएगी।


  • ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    फिल्म के निर्देशन और स्क्रीनप्ले की जमकर बुराई हो रही है।


  • नो कनेक्शन

    दर्शकों की मानें तो फिल्म और दर्शकों के बीच कोई कनेक्ट ही नहीं है। फिल्म में कुछ एक सीन्स ही ऐसे हैं.. जो आकर्षित करते हैं।


  • हिट या फ्लॉप!

    फिल्म की भले ही बुराई हो रही है.. लेकिन ठग्स बॉक्स ऑफिस पर हिट हो सकती है। पहली बात कि यह 7000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.. जो कि काफी ज्यादा है। वहीं, फिल्म के साथ कमाने के लिए लगभग 20 दिनों का पूरा पूरा समय है। 28 नवंबर को 2.0 तक कोई और फिल्म रिलीज नहीं हो रही है।




आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद से ही ये फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने पसंद किया तो वहीं निगेटिव रिव्यूज भी कम नहीं मिले हैं। दूसरी तरफ रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ये फिल्म लीक हो गई थी। वहीं अब ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर एक और बुरी खबर आ रही है। ये घटना फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बुरा असर डाल सकती है।

[ठग्स ऑफ हिंदोस्तान Leak, इस वेबसाइट ने की ये हरकत, 300 करोड़ी फिल्म को तगड़ा झटका]

दरअसल, हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के शो कैंसिल हो गए हैं। एक सिनेमाघर में दूसरे दिन फिल्म का फर्स्ट शो कैंसिल होने का कारण टेक्निकल प्रॉब्लम बताया जा रहा है। वहीं शो कैंसिल होने के बाद गुस्साए फैंस ने जमकर हंगामा मचाया है। यहां तक कि फैंस ने थिएटर मालिकों को गाली-गलौच के साथ जनकर फटकार भी लगाई है। माना जा रहा ये वाकया फिल्म के बिजनेस पर असर डाल सकता है क्योंकि फिल्म को पहले से ही निगेटिव रिव्यूज मिल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के मीम्स भी बनने शुरू हो गए हैं। कुछ लोगों ने तो यह भी लिख दिया कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बनाकर निर्माता ने 300 करोड़ की बर्बादी कर दी है। तो चलिए आपको आगे बताते हैं कि सोशल मीडिया पर लोगों ने ठग्स को लेकर दिए कैसे-कैसे रिएक्शन्स-

   
 
स्वास्थ्य