Back
Home » बॉलीवुड
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की बंपर ओपनिंग- पहले दिन तोड़े ये 7 BOX OFFICE रिकॉर्ड्स
Oneindia | 9th Nov, 2018 02:08 PM
  • सबसे बड़ी दिवाली ओपनिंग

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बॉलीवुड की सबसे बड़ी दिवाली ओपनर बन चुकी है। इससे पहले यह रिकॉर्ड शाहरुख की हैप्पी न्यू ईयर के पास था।


  • सबसे बड़ा सिंगल डे

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान सिंगल डे पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म भी बन चुकी है। यह रिकॉर्ड इससे पहले बाहुबली 2 ने अपने नाम किया था।


  • पहली 50 करोड़ी ओपनर

    50 करोड़ से ऊपर की ओपनिंग देने वाली यह पहली भारतीय फिल्म है।


  • सबसे बड़ी ओपनर

    यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है। इससे पहले यह रिकॉर्ड शाहरुख की हैप्पी न्यू ईयर के पास था, जिसने 44 करोड़ की ओपनिंग दी थी।


  • आमिर- अमिताभ रिकॉर्ड

    यह आमिर खान और अमिताभ बच्चन के करियर की भी सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है।


  • यशराज की सबसे बड़ी ओपनर

    यह यशराज फिल्म्स की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म भी बन चुकी है।


  • कैटरीना कैफ

    वहीं, धूम 3, टाईगर जिंदा है के बाद.. यह कैटरीना कैफ की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन चुकी है।




आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग दी है। फिल्म ने 52.25 करोड़ की ओपनिंग के साथ कई रिकॉर्ड कायम किये हैं। ठग्स ने हिंदी में जहां 50.75 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं तमिल और तेलुगु में 1.50 करोड़ का बिजनेस किया है।

दंगल भी पीछे- आमिर खान की सबसे बड़ी फिल्म बनेगी 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'?

फिल्म के निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या ने इस सफलता पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा, ठग्स एक ऐसी फिल्म है जो हम परिवार और दोस्तों के साथ देखना पसंद करेंगे। हम लकी हैं कि हमें आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे दो सुपरस्टार्स को एक साथ लाने का मौका मिला। मैं दर्शकों को शुक्रगुज़ार हूं जिन्होंने फिल्म को इतना प्यार दिया, इतना सराहा है। यह पूरी तरह दिवाली इंटरटेनर है।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान एक एक्शन- एडवेंचर फिल्म है, जिसमें 1795 के समय का भारत दिखाया गया है, जब अंग्रेजों ने भारत पर कब्जा जमा लिया था। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से काफी मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है.. या यूं कह सकते हैं कि निगेटिव प्रतिक्रिया ज्यादा मिली है। लेकिन कोई शक नहीं कि वीकेंड तक फिल्म जबरदस्त कमाई करेगी।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने ओपनिंग के साथ तोड़े ये 7 बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड-

   
 
स्वास्थ्य