Back
Home » Entertainment
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फिल्म की पहले दिन कमाई पहुंची 52.25 करोड़, तोड़े कई रिकॉर्ड
Khabar India TV | 9th Nov, 2018 03:17 PM

नई दिल्ली: आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, सना शेख स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंन्दोस्तां दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाई। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड कायम किये है। इस फिल्म के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है 52.25 करोड़। दिवाली पर रिलीज इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। यशराज बैनर तली ये फिल्म दर्शकों को पसंद तो नहीं आई लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग का फायदा इस फिल्म को मिल रहा है। और इसी का नतीजा है कि फिल्म ओपनिंग के दिन ही 50 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है।

आपको बता दें, फिल्म को पहले दिन 52.25 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग मिली है। वहीं बता दें, फिल्म के हिंदी वर्जन का पहले दिन का कलेक्शन 50.75 रहा है तो तमिल और तेलगु डब से आमिर की इस फिल्म ने 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर पहले दिन 52.25 करोड़ की कमाई के साथ साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो गई है। इस बात की जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है।  इतना ही नहीं आमिर की इस फिल्म ने अब तक दिवाली पर रिलीज हुई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले स्थान पर अपनी जगह बना ली है। आंकड़ों के नजरिए से यह पिछले 40 सालों में बेस्ट दिवाली रिलीज बताई जा रही है।

बता दें, इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' ने दिवाली पर 44.97 करोड़ का कलेक्शन किया था। नेगेटिव कमेंट्स के बाद मूवी के ऑनलाइनक लीक होने की खबर भी है जिसका असर इसकी कमाई पर कमाई पर पड़ने वाला है। यह फिल्म करीब 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो हुई है। इतना ही नहीं फिल्म को दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स मिले हैं।

आमिर खान, अमिताभ बच्चन स्टारर ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के खराब रिव्यू के बाद, फिल्म हुई ऑनलाइन लीक

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान मूवी रिव्यू: आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ की जुगलबंदी भी फुस्स हुई बॉक्स ऑफिस पर, दर्शकों नहीं पसंद आई फिल्म

   
 
स्वास्थ्य