Back
Home » Entertainment
सलमान तो Flop हो गए, आमिर ने भी किया निराश, अब होगा 200 करोड़ी Dhamaka
Oneindia | 9th Nov, 2018 06:01 PM
  • बऊआ सिंह

    ये है बऊआ सिंह का इंट्रो - थोड़ा आशिक, थोड़ा शायर, पूरा मेरठिया। बेटा मैं कुछ भी ट्वीट करूंगा मेरी मर्ज़ी।बऊआ बेबाक है वो किसी को कुछ भी कह देता है। शाहरूख के कपड़ों पर कमेंट करने से लेकर सिंगल होने तक का दुख, सब कुछ बऊआ अपने फैन्स से बांट रहा है। फैन्स भी उसे तरह तरह के नाम दे रहे हैं।


  • कैटरीना का स्पेशल डांस

    माना जा रहा है कि फिल्म में कैटरीना कैफ का एक स्पेशल डांस जोड़ा है। आनंद एल राय जल्दी ही इसकी शूटिंग करेंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ एक अभिनेत्री के किरदार में दिखाई देंगी।


  • कैटरीना मेरी जान

    फिल्म का नाम पहले कैटरीना मेरी जान रखा जाने वाला था और इसका कारण ये है कि शाहरूख का किरदार, कैटरीना के पीछे पागल है। उसने इस चांद को पास से देखा है।


  • कैटरीना का फैन

    फिल्म में शाहरूख खान कैटरीना के बहुत बड़े फैन बने हैं। उनकी दीवानगी फिल्म के ट्रेलर तक में नज़र आ रही है।


  • अभय देओल

    अभय देओल फिल्म में कैटरीना कैफ के बॉयफ्रेंड के रोल में नज़र आएंगे। ये एक छोटा सा कैमियो रोल है जो अभय ने आनंद से करीबी होने के कारण निभाया है।


  • किसकी हो रही है शादी

    किसकी हो रही है शादी फिल्म में शाहरूख खान ने शादी और हल्दी के कुछ सीन शूट किए हैं। हालांकि शाहरूख की शादी सच में होती है या नहीं और किससे होती है ये देखना दिलचस्प होगा।


  • किससे होगी शादी

    किससे होगी शादी फिल्म के सेट से शादी के सेट की ये तस्वीर लीक हुई थी जहां लिखा है आफिया वेड्स बऊआ। अब फिल्म में आफिया हैं अनुष्का शर्मा लेकिन ट्रेलर देखकर ऐसा लग तो नहीं रहा है कि उनकी शादी होगी।


  • साइंस फिक्शन?

    माना जा रहा है कि फिल्म का क्लाईमैक्स काफी दिलचस्प है। ज़ीरो के पोस्टर पर ओ पर बनी एक चमकती सी रोशनी को बाहरी दुनिया से जोड़ कर देखा जा रहा है। और ट्रेलर के आखिरी सीन में रॉकेट लॉन्च होते भी दिखता है।


  • भाई - भाई

    फिल्म का सबसे दिलचस्प पहलू होगा शाहरूख और सलमान का डांस। इसकी एक झलक, ईद पर मिल चुकी है।


  • श्रीदेवी की आखिरी फिल्म

    ज़ीरो श्रीदेवी की आखिरी फिल्म होगी। श्रीदेवी ने करिशमा कपूर, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ फिल्म का एक कैमियो सीन शूट किया था।


  • लीक हुआ क्लामैक्स

    सिंगर अदनान सामी ने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि उनके नाम से जीरो का फेक क्लाइमैक्स लीक किया जा रहा है। जिसके मुताबिक अनुष्का शर्मा की मौत हो जाएगी और अनुष्का शर्मा की ख्वाहिश पूरी करने के लिए शाहरुख खान एस्ट्रोनॉट बन जाएंगे। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि ये फेक है।




हाल ही में आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने सारी सुर्खियां अपने नाम कर रखी हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करनी तो शुरी कर दी है लेकिन ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को सोशल मीडिया पर काफी निगेटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। हर तरफ फिल्म के निर्देशन और खराब स्क्रीन प्ले की आलोचनाएं हो रही हैं। आमतौर पर लोगों की उम्मीदें आमिर खान की फिल्मों से काफी ज्यादा होती हैं। ऐसे में मालूम होता है कि दर्शकों को आमिर की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने निराश कर दिया है।

[300 करोड़ की बकवास फिल्म, फिर भी कमाई ताबड़तोड़, अजय देवगन और सलमान भी लिस्ट में]

वहीं इससे पहले कुछ ऐसा ही नजारा सलमान खान की फिल्म रेस 3 के दौरान भी देखने को मिला था। ये सलमान खान की अब तक की सबसे मंहगी फिल्म थी लेकिन फिल्म की कहानी और निर्देशन के साथ-साथ सलमान खान की भी सोशल मीडिया पर खूब खिल्ली उड़ी। रेस 3 को लेकर हो रहीं खुलकर आलोचनाओं को देखकर खुद सलमान खान भी हैरान थे। वहीं एक बात साफ हो गई कि अब ऑडिएंस फिल्म स्टार पावर के लिए नहीं अच्छी कहानी और शानदार एंटरटेमेंट के लिए देखने जाती है।

सलमान और आमिर खान तो पहले ही ऑडिएंस को निराश कर चुके हैं। ऐसे में अब लोगों को शाहरुख खान से कुछ उम्मीद बाकी है। शाहरुख खान की जीरो इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर ऑडिएंस को काफी इंप्रेस कर चुका है। शाहरुख खान पहली बार बौने के किरदार में ऑडिएंस का एंटरटेमेंट करने आ रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि लोगों को 200 करोड़ी फिल्म में शाहरुख का ये एक्सपेरिमेंट कितना पसंद आता है।

तो चलिए इसी बात पर हम आपको आगे बताते हैं जीरो से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें, जिनके चलते ऑडिएंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

   
 
स्वास्थ्य