Back
Home » समाचार
कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, कहा- पीएम मोदी को जिंदा जलाने का ठीक समय आ गया है
Oneindia | 9th Nov, 2018 07:32 PM

नई दिल्ली। नोटबंदी को आज दो साल पूरे हो गए। कांग्रेस देशभर में नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेर की हर संभव कोशिश कर रही है। शुक्रवार को कांग्रेस देशभर नोटबंदी के विरोध में धरना प्रर्दशन किया है। इसी दौरान कर्नाटक में कांग्रेस सरकार में विधि मंत्री रहे टीबी जयचंद्रा में पीएम मोदी पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी अपने वादे पर खरे नहीं उतरे हैं, उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि, नोटबंदी के समय पीएम मोदी ने कहा था कि, मुझे 15 दिन दो नहीं तो मुझे जिंदा जला देना। अब ठीक समय आ गया है हम पीएम मोदी का जिंदा जलाएं। अगर पीएम मोदी में थोड़ी सी भी सेल्फ रिस्पेक्ट है तो उन्हें अपना पद छोड़कर चला जाना चाहिए।

इससे पहले आज राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते पीएम मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि, कि कालेधन की बात कहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी कर दी। आपसे पूछना चाहता हूं कि आप लोग लाइन में लगे थे। हर गरीब व्यक्ति हिंदुस्तान का किसान, मजदूर, बच्चे सब बैंक के सामने खड़े थे। मगर आपने क्या किसी कालेधन वाले को लाइन में लगते हुए देखा।

मध्य प्रदेश चुनाव: 'अपनों' को टिकट देने में बीजेपी ने मारी बाजी, करीबियों को बांट दिए 42 टिकट

   
 
स्वास्थ्य