Back
Home » समाचार
जम्मू-कश्मीर: त्राल एनकाउंटर में जैश का आतंकी ढेर, हथियार-गोला बारूद बरामद
Oneindia | 9th Nov, 2018 07:24 PM

त्राल। जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। बताया जा रहा है कि मारा गया आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा हुआ है। सुरक्षा बलों को इस आतंकी के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं। मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी के घायल होने की भी खबर है, जिन्हें तुरंत ही इलाज के अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

दक्षिणी कश्मीर के त्राल इलाके में शुक्रवार सुबह से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ में राष्ट्रीय राइफल्स के जवान, पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन्स ग्रुप (एसओजी) की टीम और सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं। बताया जा रहा है कि ये एनकाउंटर दरगानाई गुंड गांव के पास चल रहा है, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी के मारा गया है। सुरक्षाबलों को इसके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि शुक्रवार सुबह जैसे ही आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई, सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया। साथ ही इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें:- कर्ज में डूबे दो बच्चों के पिता की बदली किस्मत, जीता 27.2 लाख डॉलर का जैकपॉट

   
 
स्वास्थ्य