Back
Home » Entertainment
विराट कोहली का ये ट्वीट बना 'गोल्डन ट्वीट ऑफ 2018', अनुष्का शर्मा बनीं लकी चार्म
Khabar India TV | 6th Dec, 2018 02:24 PM

मुंबई: भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ की तस्वीर को इस साल 2018 के गोल्डन ट्वीट से नवाजा गया है। ट्विटर इंडिया ने इस ट्वीट को गोल्डन ट्वीट का तमगा दिया है। पिछले साल दिसंबर में अनुष्का के साथ शादी करने वाले विराट ने करवा चौथ के मौके पर अपनी पत्नी अनुष्का के साथ तस्वीर शेयर की थी, यह तस्वीर सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली तस्वीर बन गई है। इस तस्वीर को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और 14 हजार से ज्यादा रीट्वीट मिले हैं।

विराट ने अनुष्का के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- मेरी पत्नी, मेरा ब्रह्मांड, करवाचौथ।

आपको याद दिला दें, विराट कोहली ने पिछले साल भी यह तमगा हासिल किया था, पिछले साल 2017 में विराट ने अनुष्का के साथ शादी की तस्वीर शेयर की थी, वो ट्वीट साल 2017 का गोल्डन ट्वीट ऑफ दी ईयर बना था। इस ट्वीट को अब तक 5 लाख 44 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस ट्वीट को 88 हजार से ज्यादा रीट्वीट्स मिले थे।

देखा जाए तो अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के लिए लकी चार्म बन गई हैं, लगातार दो साल उन तस्वीरों को सबसे ज्यादा लाइक्स मिले हैं, जिसमें विराट के साथ अनुष्का शर्मा थीं।

इस साल गोल्डन ट्वीट में सुनील छेत्री का वीडियो भी शामिल है, जिसमें उन्होंने लोगों से फुटबॉल ग्राउंड पर आकर फुटबॉल देखने की रिक्वेस्ट की थी।

ट्विटर इंडिया ने बताया कि कोहली और छेत्री के अलावा भारत में #MeToo, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, अमित शाह सहित बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पर भी खूब हलचल रही। #DeepVeer सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए गए हैशटैग में से एक बन गया है।

Also Read:

जेठानी सोफी टर्नर के साथ झूमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, देखे तस्वीरें

दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, देखें तस्वीरें

सुर्खियां बटोरने में तैमूर अली खान से छोड़ा सैफ और करीना को पीछे

 

   
 
स्वास्थ्य