Back
Home » समाचार
माधुरी दीक्षित भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरेंगी!
Oneindia | 6th Dec, 2018 04:01 PM
  • माधुरी ने भी भरी हामी!

    चुनाव लड़ने को लेकर माधुरी या भाजपा की ओर से कोई आधाकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि राज्य के एक भाजपा नेता का कहना है कि पुणे से चुनाव लड़ाने को लेकर उनका नाम शॉर्टलिस्ट हो गया है। दीक्षित भी गंभीरता से चुनाव लड़ने पर ध्यान दे रही हैं। पार्टी माधुरी के लिए पुणे को सबसे बेहतर सीट मान रही है। 2014 में भाजपा उम्मीदवार ने बड़े अंतर से कांग्रेस उम्मीदवार को हराकर ये सीट जीती थी।


  • शाह से मुलाकात लाई रंग!

    इस साल जून में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत देश के कई जाने-माने लोगों से मुलाकात की थी। माधुरी से भी वो मिले थे, उन्होंने माधुरी और उनके पति से घर जाकर बातचीत की थी। माना जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद ही वो भाजपा नेताओं से ज्यादा सपंर्क में आईं।

    12 साल की छात्रा को टीचर ने क्लास में कहा- बदचलन, लड़की ने फांसी लगाकर जान दी


  • कई हिट फिल्मों में किया है माधुरी ने काम

    51 साल की माधुरी दीक्षित हिन्दी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं। करीब एक दशक तक वो हिन्दी फिल्मों में छाई रही हैं। 90 के दशक में उनके नाम पर कई सुपरहिट फिल्में हैं। उनके नाम पर तेजाब, बेटा, हम आपके हैं कौन, दिल तो पागल है, देवदास, खलनायक, दिल जैसी फिल्में हैं।

    'अमित शाह कोई भगवान नहीं, जो अपने सत्ता में रहने की भविष्यवाणी करें'




नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित 2019 में लोकसभा चुनाव में उतर सकती है। दीक्षित के भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर पुणे लोकसभा सीट से लड़ने की चर्चा है। पार्टी के एक सीनियर नेता के मुताबिक, दीक्षित को चुनाव में उतारने को लेकर पार्टी आलाकमान तकरीबन फैसला कर चुका है।

   
 
स्वास्थ्य