Back
Home » समाचार
यूपी चुनाव में सपा-बसपा महागठबंधन के बाद काशी में पार्टी समर्थकों का जश्न
Oneindia | 12th Jan, 2019 07:43 PM

Varanasi news, वाराणसी। सपा-बसपा गठबंधन के ऐलान के बाद कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। सपा-बसपा कार्यकर्ता एक जगह इकठ्ठा होकर एक-दूसरे के साथ गले मिलकर बधाइयां दे रहे हैं। उधर लखनऊ में गठबंधन की औपचारिक घोषणा के बाद पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकला और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मुबारकबाद दी।

लखनऊ के ताज होटल में बसपा और सपा के गठबंधन के औपचारिक घोषणा के बाद ही पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में पार्टी समर्थक काशी की सड़कों पर उतर गए। ढोल-नगाड़ों के साथ सपा के समर्थक और बसपा के समर्थक दोनो हाथों में पार्टियों का झंडा लेकर खुशी मनाते दिखाई दिये। एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकुमार जायसवाल ने कहा कि आज के गठबन्धन ने ये साबित कर दिया कि जिस तरीके से पीएम मोदी ने पहले देशवासियों को गुजरात मॉडल दिखाकर बेवकूफ बनाया और चुनाव जीता वैसे ही अब अप्रवासी भारतीय सम्मेलन करा कर पूरी दुनिया में काशी मॉडल दिखा बेवकूफ बनाना चाहते है लेकिन ये बाबा विश्वनाथ की नगरी है और यहां झूठों का अंत होता है।

वहीं बसपा के जिला उपाध्यक्ष प्रभु दयाल ने कहा कि आज के गठबन्धन के बाद अब आगामी लोकसभा चुनाव में दोनों पार्टियां पूरे यूपी से भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार हो चुकी है। इसी कारण अब दोनों पार्टियों ने समर्थक जश्न मना रहे है।

ये भी पढ़ें- VIDEO: ताजमहल देखने पहुंची 18 देशों की सुंदरियां, जमकर खिंचवाई फोटो

   
 
स्वास्थ्य