Back
Home » Entertainment
ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' को मिली नई रिलीज डेट, अंदर पढ़ें पूरी डिटेल्स
Khabar India TV | 12th Jan, 2019 08:20 PM

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'सुपर 30' (Super 30) पहले 25 जनवरी, 2019 को 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अब यह फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार के रोल में नजर आएंगे।

फिल्म को अनुराग कश्यप, साजिद नाडियाडवाला, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंटेना वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। नाडियाडवाला ग्रैंडसन्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है।

View this post on Instagram

समय बदलेगा 26 जुलाई को... . . . @hrithikroshan @mrunalofficial2016 @nandishsandhu @theamitsadh #SajidNadiadwala @wardakhannadiadwala @reliance.entertainment @super30film . . . #hrithikroshan #super30 #bollywood #drama #nge #instagood #instamood #instafun

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson) on

फिल्म में पंकज त्रिपाठी, मृणाल ठाकुर, अमित साध और ऋतिक सहोरे भी हैं।

आपको बता दें कि अब यह फिल्म और बड़ी और लंबी हो गई है। प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के लिए फिर से थोड़ा और शूटिंग करने का फैसला किया है, जिससे इस बायोपिक को और व्यापक रूप दिया जा सके। निर्माताओं का उद्देश्य है कि आनंद कुमार की जीवन कहानी इतना वास्तविक और दिलचस्प हो कि ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने में वे लोग सफल हो सकें। निर्माता के एक करीबी सूत्र का कहना है कि 'सुपर 30' की अभी और कुछ शूटिंग होगी।

सूत्र ने कहा कि पिछले दिनों आनंद कुमार के साथ घटी और कुछ नई घटनाओं को जोड़ा जा रहा है जिसकी चर्चा पहले फिल्म में नहीं थी। आनंद कुमार सिर्फ एक चर्चित गणितज्ञ नहीं हैं बल्कि उनके व्यक्तित्व के कई पहलू हैं जो पूरी तरह से दुनिया के सामने आना चाहिए।

इस विषय में आनंद कुमार का कहना है कि कहानी के विस्तार के लिए कई और घटनाओं का जोड़ना जरूरी है । उन्होंने कहा कि फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन भी इस विस्तार से सहमत हैं।

आनंद ने शुक्रवार को बताया, "हाल के दिनों में मुझ पर कई ओर से हमला किया गया। हाल ही में मेरे भाई को एक सड़क दुर्घटना का सामना करना पड़ा। मुझे संदेह है कि इस दुर्घटना के बहाने मेरे भाई की हत्या के प्रयास किए गए हैं। मेरी सफलता के बाद कई लोग ईष्र्यावश मेरे दुश्मन हो गए हैं। वैसे, मेरा बुरा चाहने वालों की तुलना में मेरे शुभचिंतकों की संख्या कई गुना अधिक है। मैं चाहता हूं कि यह सब फिल्म में हो। इसके लिए पूरी यूनिट सहमत हो गई है।"

आनंद कहते हैं, यह खुशी की बात है कि लोगों को 'सुपर 30' में असली आनंद कुमार देखने को मिलेगा। ऋतिक ने सिर्फ मेरे किरदार को नहीं निभाया है बल्कि उन्होंने वंचित छात्रों को शिक्षा प्रदान करने के लिए मेरे आजीवन मिशन को समझा है।"

Also Read:

'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के एक्टर विशाल ठक्कर 3 साल से हैं लापता, तलाश करने में पुलिस नाकामयाब

'पति पत्नी और वो' के रीमेक में संजीव कुमार के रोल में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन?

Uri: The Surgical Strike Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की फिल्म की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

   
 
स्वास्थ्य