Back
Home » Entertainment
कटरीना कैफ नहीं भूमि पेडनेकर की वजह से हुआ विक्की कौशल हरलीन सेठी का ब्रेकअप?
Khabar India TV | 21st Mar, 2019 01:33 PM

कुछ दिनों से ऐसी खबरें चल रही हैं कि विक्की कौशल और हरलीन सेठी का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल, हरलीन ने इंस्टाग्राम से विक्की को अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद से ऐसी खबरें आने लगी कि विक्की और कटरीना कैफ की नजदीकी की वजह से दोनों अलग हो गए हैं। हालांकि अब इस कहानी में नए कैरेक्टर की एंट्री हो गई है। लेटेस्ट खबरों की माने तो कटरीना नहीं बल्कि भूमि पेडनेकर संग नजदीकी की वजह से हरलीन ने विक्की से अपना रिश्ता तोड़ लिया है।

करण जौहर ने पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' में विक्की और भूमि को साइन किया है। एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, भूमि संग विक्की की बढ़ती नजदीकियों की वजह से विक्की और हरलीन का ब्रेकअप हुआ है। 'तख्त' के अलावा विक्की और भूमि किसी हॉरर फिल्म में भी साथ नज़र आ सकते हैं।

हरलीन ने न सिर्फ विक्की को इंस्टाग्राम से अनफॉलो किया है बल्कि वह कई इमोशनल पोस्ट भी लाइक कर रही हैं। इससे भी उनके ब्रेकअप का अंदाज़ा लगाया जा रहा है।

कुछ महीने पहले विक्की और हरलीन को साथ में रेस्टोरेंट में देखा गया था। इसके बाद एक चैट शो में विक्की ने माना था कि वह रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने कहा था- ''हम कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। शुरू से ही हमें अच्छा लग रहा था। हमने कभी इसपर सवाल नहीं उठाया। यह पिछले साल ही शुरू हुआ है। एक-दूसरे को जानना बहुत अच्छा रहा।''

विक्की और हरलीन की मुलाकात उनके दोस्त अमृतपाल सिंह बिंद्रा की पार्टी में हुई थी। हरलीन इंस्टाग्राम पर विक्की की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का प्रमोशन भी करती थीं।

View this post on Instagram

High Sir! #URI

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on

विक्की के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह शूजीत सरकार की 'उधम सिंह' में नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी। वहीं, हरलीन Alt Balaji के वेब सीरीज़ 'ब्रोकेन' में नज़र आई थीं।

Also Read:

Kesari Movie Review: इस होली अक्षय कुमार के साथ ‘केसरी’ रंग में ज़रूर रंगिए

सलमान खान-आलिया भट्ट की 'इंशाअल्लाह' और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की बॉक्स-ऑफिस पर होगी भिड़ंत

अमिताभ बच्चन-माधुरी दीक्षित सहित इन एक्टर्स ने फैंस को दी होली की शुभकामनाएं

   
 
स्वास्थ्य