Back
Home » Entertainment
अपनी ही शादी में इस वजह से रो पड़े थे निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा
Khabar India TV | 23rd Mar, 2019 08:16 AM

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को लेकर एक शो के दौरान कई खुलासे किये। जैसा कि आपको पता है दिसंबर 2018 में प्रियंका और निक ने राजस्थान के उमैद भवन में शादी की थी। और शादी के दौरान एक चीज जिसने सभी लोगों का ध्यान खींचा वह था प्रियंका को आते देख निक का रोना। एक शो के दौरान प्रियंका से पूछा गया कि आखिर क्यों शादी के वक्त निक जोनस रोने लगे थे तो उसपर प्रियंका का जवाब काफी हैरान कर देने वाला था।

टीवी शो 'वॉच हैपन्स लाइव' पर प्रियंका चोपड़ा गेस्ट बनकर पहुंची थीं। यहां प्रियंका ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए। जब एंकर ने प्रियंका से सवाल किया कि शादी के समय सबसे ज्यादा कौन रोया था तो प्रियंका ने चौंकाने वाला जवाब दिया। प्रियंका ने कहा कि शादी में निक सबसे ज्यादा रोए थे। 

View this post on Instagram

Marriage I Do's and Don'ts with Andy Cohen. @priyankachopra lets it all out while promoting her youtube series, If I could tell you just one thing. ️ #nickjonas #priyankachopra #mrandmrsjonas #nickyanka (CR: WWHL)

A post shared by Nick&Priyanka Jonas FC (@nickyanka18) on

प्रियंका को पहली बार दुल्हन के लिवास में देखकर निक का क्या रिएक्शन था, इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि वह रो पड़े थे और मैं भी रोने लगी थी। यह सब कुछ बहुत जल्दी हुआ था। 

View this post on Instagram

Mr and Mrs Jonas can’t cook ‍‍ #nickjonas #priyankachopra #mrandmrsjonas #nickyanka

A post shared by Nick&Priyanka Jonas FC (@nickyanka18) on

प्रियंका ने बताया कि वह 45 मिनट की देरी से चल रही थीं। उन्होंने विवाह समारोह में 75 फुट लंबा घूंघट डाल रखा था। और उस पल अजीब सा हो गया था। जैसे ही दरवाजा खुला और उन्होंने निक को देखा तुरंत ही उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे।

बीतें दिनों प्रियंका चोपड़ा का नाम यूएसए टुडे की पॉवर आइकन लिस्ट में शामिल किया था। इस लिस्ट के मुताबिक प्रियंका मनोरंजन जगत की 50 सबसे पॉवरफुल महिलाओं की लिस्ट में शुमार है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ खुशहाल मैरिड लाइफ जी रही हैं। प्रियंका ने जोधपुर के उमेद भवन में 1-2 दिसंबर को शादी की थी। दोनों की शादी को अब तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। हाल ही प्रियंका एक शो में पहुंची थीं। जहां पर प्रियंका से शादी से जुड़े कई सवाल पूछे गए।

   
 
स्वास्थ्य