Back
Home » Entertainment
रानी लक्ष्मीबाई के बाद अब जयललिता की बायोपिक में दिख सकती हैं कंगना?
Khabar India TV | 23rd Mar, 2019 09:58 AM

कंगना रनौत तमिल एक्टर और राजनीतिक जयललिता की बायोपिक में लीड रोल में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म का नाम होगा थैलवी और फिल्म देवी के डॉयरेक्टर एल विजय इसे डॉयरेक्ट करेंगे। इस फिल्म को बाहुबली और मणिकर्णिका फेम केवी विजेंद्र लिख रहे हैं। जयललिता की बॉयोपिक में कंगना काम करेंगी इस बात की जानकारी खुद फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से दी है।​

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है। हाल ही में पीएम मोदी की बायोपिक 'पीएम: नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। इससे पहले महाराष्ट्र के नेता बाल ठाकरे की बायोपिक भी रिलीज़ हुई थी। मोदी के रोल में विवेक ओबरॉय तो ठाकरे के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आए थे। इस लिस्ट में कंगना रनौत भी पीछे नहीं हैं और वे फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा चुकी हैं। अब एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत एक बार फिर बायोपिक में काम कर सकती हैं।

फिल्म क्रिटिक जलापथी गुडेली ने एक ट्वीट शेयर करते हुए कहा है कि कंगना ने आधिकारिक तौर पर जयललिता की बायोपिक को साइन कर लिया है।  उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा - कंगना रनौत ने आधिकारिक रुप से जयललिता की बायोपिक को साइन कर लिया है। जयललिता एक महान एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व सीएम थीं। इस फिल्म को विजय डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का नाम थलाइवी होगा। इस फिल्म की स्क्रिप्ट विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है और विष्णु इंदुरी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि इंदुरी रणवीर सिंह की फिल्म 83 और एनटीआर की बायोपिक को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जयललिता का निधन साल 2016 में हुआ था। वे साल 1991 से लेकर साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम रहीं। वे अपने दौर की बेहतरीन अदाकारा भी रह चुकी हैं। उन्होंने 1961 से लेकर 1980 तक तमिल, तेलुगू और कन्नड़ की 140 फिल्मों में काम किया था। कंगना की फिल्म मणिकर्णिका को खास सफलता हासिल नहीं हुई थी हालांकि उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। अगर ये बात कंफर्म होती है तो ये देखना दिलचस्प होगा कि जयललिता के रोल में कंगना क्या कमाल दिखाती हैं।

   
 
स्वास्थ्य