Back
Home » Entertainment
जाने क्यों सलमान खान की फिल्म 'भारत' के ट्रेलर में नहीं नजर आईं तब्बू'
Khabar India TV | 23rd Apr, 2019 06:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज हुआ और देखते ही देखते इस फिल्म के ट्रेलर को 23 मिलियन व्यूज मिल गए। इस फिल्म में सलमान खान के कई अलग-अलग रूप के अलावा कटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आएं। फिल्म में नोरा फतेही और जैकी श्रॉफ की भी झलक दिखाई दी, लेकिन तब्बू इस फिल्म के ट्रेलर से नदारद रहीं, जबकि हम सभी को पता है कि भारत फिल्म में तब्बू भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं।

जब से भारत का ट्रेलर रिलीज हुआ लोग ये कयास लगाने लगे और वीडियो पॉज कर करके ये सुनिश्चित करने लगे कि फिल्म के ट्रेलर में कहीं तब्बू हैं या नहीं। जब तब्बू नहीं दिखीं तो हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक हो गया कि तब्बू क्यों भारत के ट्रेलर से नदारद हैं। अब इसकी असल वजह सामने आई है। 

भारत फिल्म से जुड़े सूत्र के मुताबिक फिल्म में तब्बू एक अहम भूमिका में हैं, भारत फिल्म में तब्बू की एंट्री के बाद एक अहम मोड़ आएगा। उनका लुक और अपीयरेंस फिल्म मेकर्स अभी दर्शकों के सामने नहीं लाना चाहते हैं इसी वजह से भारत फिल्म के ट्रेलर में उन्हें नहीं दिखाया गया है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर भारत फिल्म में तब्बू का क्या रोल है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म भारत इस साल ईद के मौके पर 5 जून 2019 को रिलीज होगी। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'छपाक' की शूटिंग से समय निकालकर दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल संग किया लंच

पीएम नरेंद्र मोदी ने की शाहरुख खान के करो मतदान गाने की तारीफ

   
 
स्वास्थ्य