Back
Home » Entertainment
भारत साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप मैच वाले दिन रिलीज होगी सलमान की 'भारत', फैंस कर रहे हैं ये डिमांड
Khabar India TV | 23rd Apr, 2019 06:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज होनी है। ईद इस बार 5 जून को है, और इसी दिन वर्ल्ड कप मैच में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच है। विराट की सेना इस दिन साउथ अफ्रीकी टीम से भिड़ेगी और भारत में क्रिकेट की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। अब सलमान खान के फैंस का एक बड़ा हिस्सा फिल्म की रिलीज डेट चेंज कराने की मांग कर रहा है।

दरअसल सलमान खान के फैंस चाहते हैं कि उनके पसंदीदा स्टार की फिल्म भारत जब रिलीज हो तो सबसे बड़ी ओपनिंग करे। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वर्ल्ड कप का मैच दोपहर 3 बजे से शुरू होना है। अब शाम को जिन दर्शकों को ये फिल्म देखना होगा वो वर्ल्ड कप को अगर प्रियॉरिटी देंगे तो सलमान के लिए नुकसान हो जाएगा। क्योंकि फैंस सलमान खान की मूवी पोस्टपोन कर सकते हैं लेकिन वर्ल्ड कप मैच नहीं। ऐसे में दर्शक यह फिल्म बाद में देख सकते हैं लेकिन फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन आजकल बेहद जरूरी है। लोग यह देखते हैं कि किस खान की फिल्म ने कितनी बड़ी ओपनिंग दी। और अगर वर्ल्ड कप की वजह से फैंस फिल्म देखने नहीं पहुंचे तो सलमान नया रिकॉर्ड कायम करने में असफल हो सकते हैं। इसी वजह से सलमान खान के फैंस सलमान से गुजारिश कर रहे हैं कि रिलीज डेट एक दिन आगे बढ़ा ले या एक दिन पीछे कर लें।
अगर 5 जून को होने वाला मुकाबला भारत जीत जाता है तो अगले दिन वीकेंड पर सलमान खान की फिल्म भारत की कमाई भी और बढ़ जाएगी क्योंकि लोग जीत की खुशी में फिल्म देखने जा सकते हैं।

हालांकि भाईजान के कुछ फैंस ऐसे हैं जो ICC को ही ये सलाह दे रहे हैं कि भाई वो मैच की तारीख बदल दें, क्योंकि सलमान खान की फिल्म की रिलीज की वजह से मैच को दर्शक नहीं मिलेंगे।

 

   
 
स्वास्थ्य