Back
Home » Entertainment
इंटरव्यू के बीच में ट्विंकल खन्ना को लेकर ये बोल गए पीएम मोदी, ठहाके लगाने को मजबूर हुए अक्षय
Khabar India TV | 24th Apr, 2019 11:32 AM

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से खास बातचीत की इस खास बातचीत के बीच में पीएम मोदी ने अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए ऐसी बात कह दी जिसे जानने के बाद अक्षय कुमार के ठहाके रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी। जब अक्षय ने पीएम मोदी ने सोशल मीडिया को लेकर सवाल पूछा तो मोदी ने कहा कि मैं सोशल मीडिया जरूर देखता हूं इससे मुझे बाहर क्या चल रहा है इसकी जानकारी मिलती है। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और जिस तरह वह मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी।

पीएम के इस जवाब के बाद ट्विंकल इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि- मैं पीएम मोदी के इन बातों को सकारात्मक रूप में लेती हूं और इससे यह बात साफ हो जाती है कि मोदी सच में मेरे किताब पढ़ते हैं। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर अपने ऊपर बने रहे मिम्स को लेकर कहा कि उन्हें यह सब सोशल मीडिया पर पढ़ना अच्छा लगता है। साथ ही वह इसे पॉजिटीव तरीके से लेते हैं।

 

आगे अक्षय कुमार कि खिंचाई करते हुए पीएम मोदी ने कहा, उनका पूरा गुस्सा तो मेरे पे निकल जाता होगा। इसलिए आपको बड़ा आराम रहता होगा। सुकून मिलता होगा आपको। तो मैं इस प्रकार से आपके लिए काम आया हूं और शायद ट्विंकल जी को पता नहीं होगा कि मैं उनके नाना चीनू भाई से मिला हूं बहुत पहले। इसके पीछे का कारण भी बड़ा रोचक था।

ये भी पढ़ें:

'क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गु्स्सा आता है?' जानिए अक्षय के सवाल पर क्या बोले पीएम, इंटरव्यू की 5 खास बातें 

अगर टीवी पर नहीं देख पाए PM Modi का पर्सनल इंटरव्यू, तो यहां देखिए, हो जाएंगे इमोशनल 

बीमारी का बहाना लेकर PM मोदी ने कभी नहीं ली Sick Leave, इसके पीछे छिपा है ये खास राज़

ममता से कुर्ते लेकर पीएम मोदी ने साबित कर दी ये खास बात, गिफ्ट के मामले में... 

 

ममता स कुर्ते लेकर पीएम मोदी ने साबित कर दी ये खास बात, गिफ्ट के मामले में... 

   
 
स्वास्थ्य