Back
Home » Entertainment
पहली बार फिल्म 'भारत' में बूढ़ी महिला का किरदार निभाने वाली हैं कटरीना कैफ, प्रोथस्टिक मेकअप का किया इस्तेमाल
Khabar India TV | 25th Apr, 2019 11:52 AM

सलमान खान(Salman khan) और कटरीना कैफ(Katrina kaif) की आने वाली फिल्म भारत(Bharat) की सभी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर आने के बाद सभी लोग सलमान खान की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में सलमान 18 साल के जवान से लेकर 70 साल के बूढ़े व्यक्ति तक का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। सिर्प सलमान खान की नहीं बल्कि कटरीना कैफ भी फिल्म में बूढ़ी औरत का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

Meri Mitti. Mera Desh!#BharatKoSalaam @bharat_thefilm @BeingSalmanKhan @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit @reellifeproduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने दिए एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ के लुक के बारे में बताया। उन्होंने बताया फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ भी बूढ़ी महिला का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। सलमान खान के समय के साथ कई लुक नजर आने वाले हैं। ऐसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। कटरीना कैफ की भी शानदार परफार्मेंस देखने को मिलने वाली है।

View this post on Instagram

#Bharat ️10 days to trailer

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अली अब्बास जफर ने बताया- हमने सलमान खान और कटरीना कैफ के मेकअप के लिए अब्रोड से प्रोथेस्टिक टीम बुलाई थी। जिन्होंने कटरीना और सलमान के उम्र के साथ लुक बदले हैं। इन लुक के ट्रायल के दौरान सलमान खान कभी-कभी परेशान हो जाते थे मगर कटरीना कैफ बहुत शांत थी।

आपको बता दें सलमान खान और कटरीना कैफ ने तीसरी बार अली अब्बास जफर के साथ काम किया है। इससे पहले तीनों एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इस फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान के पिता सलीम, हेलन और मधुर भंडारकर को RSS प्रमुख मोहन भागवत ने दिया ये बड़ा सम्मान

रणवीर सिंह के बाद अब शिखर धवन बनें खिलजी, 'खलबली' गाने के मूव्स करते आए नजर

   
 
स्वास्थ्य