Back
Home » Entertainment
अमिताभ बच्चन पहली बार निभाएंगे ट्रांसजेंडर की भूमिका, अक्षय कुमार के साथ आएंगे नजर
Khabar India TV | 25th Apr, 2019 03:51 PM

अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) अपनी एक्टिंग से कभी भी अपने फैन्स को निराश नहीं करते हैं। वह हर बार अलग किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत लेते हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।  इसके बाद अमिताभ बच्चन अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के साथ 'कंचना 2' के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

डेकेन क्रोनिक की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। जो बदला लेने के लिए अक्षय कुमार के शरीर को चुनौती देता है। यह एक हॉरर तमिल फिल्म है।  अमिताभ बच्चन सारथ कुमार का रोल निभाते नजर आएंगे जिन्होंने फिल्म के तमिल वर्जन में महत्वपूर्ण रोसल निभाया था। वहीं अक्षय कुमार फिल्म में ऐसे व्यक्ति का रोल निभाने वाले हैं जो भूतों में विश्वास नहीं करता है और निडर आदमी है।

फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने डेक क्रोनिक से बात करते हुए कहा- वह इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया- अक्षय कुमार और वह 1 साल से इस फिल्म पर बात कर रहे हैं। कई डिसक्शन के बाद फिल्म को बनाने का निर्णय लिया गया है। वह इन दिनों स्क्रिप्ट को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

कियारा आडवाणी इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार फिल्म 'गुड न्यूज' में साथ में काम कर चुके हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अब आया गली बॉय का आंटी जी वर्जन, रणवीर सिंह ने कहा 'Bhut Hard'

B'Day Spl: इन दो लोगों के कारण ही अरिजीत सिंह को मिला था फिल्म इंड्रस्टी पर बड़ा ब्रेक, अब बन चुके हैें फेमस सिंगर

   
 
स्वास्थ्य