Back
Home » Entertainment
CONFIRMED! इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में पुलिस की भूमिका निभाएंगी करीना कपूर
Khabar India TV | 25th Apr, 2019 04:59 PM

लंबे समय से खबरें आ रही थीं कि करीना कपूर खान(kareena kapoor khan) इरफान खान(Irrfan khan) के साथ फिल्म अग्रेंजी मीडियम(Angrezi Medium) में नजर आने वाली हैं। अब इस बात को खुद करीना कपूर ने कंफर्म कर दिया है। वह इरफान खान के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं। अब फिल्ममेकर्स ने भी कंफर्म कर दिया है।

फिल्म के मेकर्स ने स्टेटमेंट दिया है कि करीना कपूर होमी अदाजानिया की डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म अंग्रेंजी मीडियम का हिस्सा हैं। यह इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है जिसमें इरफान खान और राधिका मदान अहम भूमिकाल निभाते नजर आने वाले हैं।

View this post on Instagram

A mother

A post shared by KAREENA KAPOOR KHAN FC ۵ (@kareenakapoorteam) on

View this post on Instagram

My baebo is exquisite

A post shared by KAREENA KAPOOR KHAN FC ۵ (@kareenakapoorteam) on

फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया- फिल्म में करीना कपूर को जोड़ना अच्छा है। अंग्रेजी मीडियम बहुत ही स्पेशल फिल्म है। मैं बहुत खुश हूं की करीना कपूर इस फिल्म का हिस्सा हैं। हम इस किरदार को इंट्रोड्यूस करना चाहते थे जो इस फ्रेंचाइजी को आगे लकर जाए। वह फिल्म में पुलिस का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। उन्होंने ऐसा रोल कभी नहीं निभाया है। हम जून में लंदन में फिल्म की शूटिंग करेंगे।

अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान चंपक नाम के व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। जिनकी उदयपुर में मिठाईयों की दुकान होती है। वहीं राधिका मदान उनकी बेटी का किरदार निभाती नजर आएंगी। जो विदेश पढ़ने जाना चाहती हैं। इरफान खान ने अपना पहला लुक कुछ समय पहले शेयर किया था।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

मलाइका अरोड़ा के बाद अब अर्जुन कपूर ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Slow Motion Song Out: सलमान खान की फिल्म 'भारत' का पहला गाना हुआ रिलीज, दिशा पाटनी स्टंट करती आई नजर

   
 
स्वास्थ्य