Back
Home » Entertainment
अंबर हर्ड से तलाक के बाद जॉनी डेप 30 साल छोटी रशियन डांसर से करेंगे शादी: रिपोर्ट्स
Khabar India TV | 25th Apr, 2019 09:26 PM

पिछले कुछ सालों से जॉनी डेप और अंबर हर्ड का तलाक चर्चा में रहा है। हालांकि अब लगता है कि जॉनी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो वह रशियन डांसर पोलिना ग्लैन संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पोलिना की उम्र जॉनी से 30 साल छोटी बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एलए में एक पार्टी के दौरान हुई थी और उनकी जल्द आपस में बनने भी लगी थी। उन्हें बेलग्रेड के एक होटल में किस करते हुए भी देखा गया था।

एक हॉलीवुड पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''पोलिना और जॉनी की मुलाकात एलए में एक पार्टी के दौरान हुई थी। उनकी जल्द आपस में अच्छी बनने लगी थी। पोलिना ने कहा कि वो जल्द शादी करने वाले हैं और जॉनी रशिया जाकर उनके पेरेंट्स से बात भी करेंगे।''

View this post on Instagram

I’m not even done with this shoot yet 1 or 2?

A post shared by POLINA GLEN (@polinaglen) on

जॉनी और अंबर 2017 में अलग हुई थे। अंबर ने जॉनी पर आरोप लगाया था कि जॉनी ने ड्रग्स के नशे में उनका गला दबाने की कोशिश की थी। दोनों के बीच कानूनी विवाद चल रहा है।

अंबर ने कोर्ट में एक डॉक्यूमेंट पेश किया है, जिसमें अंबर और जॉनी के बीच हुए झगड़ों की डिटेल है। उसके मुताबिक, 2013 में जॉनी ने एक पेंटिंग को आग लगा दी थी, जिसे अंबर के एक्स ने उन्हें गिफ्ट किया था। उसके बाद जॉनी ने वह पेंटिंग अंबर के मुंह पर फेंक दी थी, जिससे अंबर के होंठ से खून निकलने लगा था। 2014 में जॉनी शराब के नशे में सामान फेंकने लगे थे क्योंकि उन्हें अंबर और जेम्स फ्रेंको का एक सीन पसंद नहीं आया था।

एक महीने पहले, जॉनी ने अंबर पर 347 करोड़ रुपये का मानहानि का केस दर्ज करवाया है। जॉनी ने अंबर पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

Also Read:

अगर नहीं जानते हैं 'Avengers' क्या बला है तो क्लिक करके जानिए पूरी कहानी

Avengers Endgame Box Office Prediction: मार्वल सुपरहीरो फिल्म पहले दिन तोड़ेगी इन्फिनिटी वॉर, बाहुबली का रिकॉर्ड

   
 
स्वास्थ्य