Back
Home » Entertainment
भारत में 24 घंटे चलेंगे एवेंजर्स एंडगेम के शो, हजारों में बिक रहे हैं फिल्म के टिकट
Khabar India TV | 25th Apr, 2019 10:07 PM

एवेंजर्स एंडगेम 26 अप्रैल को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। इस फिल्म को एवेंजर्स की आखिरी फिल्म बताई जा रही है, यही वजह है कि फिल्म की टिकट को लेकर काफी मारा-मारी है। ज्यादातर सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज से पहले ही हाउसफुल हो गई। हफ्ते भर पले से फिल्म के टिकट एडवांस में मिलने शुरू हुए और सारे टिकट देखते देखते बिक गए। क्या हिंदी क्या इंग्लिश, क्या टूडी क्या थ्रीडी सारे टिकट चुटकियों में बिक गए।

माना जा रहा है कि ओपनिंग डे पर फिल्म भारत में भी जबरदस्त कमाई करेगी और कहा जा रहा है कि यह फिल्म भारत में 300 करोड़ की कमाई पार करने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म बन सकती है। कुछ लोगों का तो ये भी मानना है कि फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड भी तोड़ेगी।

View this post on Instagram

Here's the Marvel Studios’ #AvengersEndgame-inspired poster by artist Paul Ainsworth (@PAIDesign)! #DontSpoilTheEndgame

A post shared by Avengers: Endgame (@avengers) on

24 घंटे होगी एवेंजर्स एंडगेम की स्क्रीनिंग

एवेजंर्स एंडगेम के टिकटों की मारा मारी देखकर थियेटर्स ने इस फिल्म को 24x7 रिलीज करने का फैसला किया है। एवेंजर्स को करीब 6500 स्क्रीन्स मिले हैं जिसमें से करीब 3000 स्क्रीन्स के टिकट बुक हो चुके हैं। भारत में हर जगह कोने कोने में यह फिल्म रिलीज हो रही है। इतने बड़े पैमाने पर पहले कोई हॉलीवुड फिल्म नहीं रिलीज हुई है। 
View this post on Instagram

Here’s your look at an exclusive poster from @BossLogic, and get it when you purchase your Marvel Studios’ #AvengersEndgame  tickets on @AtomTickets: atm.tk/avengersendgame

A post shared by Avengers: Endgame (@avengers) on

एवेंजर्स एंडगेम भारत में हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। साउथ में भी फिल्म के टिकट एडवांस में बुक हो चुके हैं। फिल्म के टिकट दिल्ली के कुछ सिनेमाघरों में 2400 रुपये तक बिक रहे हैं।

   
 
स्वास्थ्य