Back
Home » स्‍वास्‍थ्‍य
Cannes में हिस्‍सा लेने से पहले कंगना ने 10 दिनों में घटाया 5 किलो, जाने कैसे?
Boldsky | 17th May, 2019 10:55 AM

कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) शुरू हो चुका है। बॉलीवुड की खूबसूरत दीवाज सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण के अलावा बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत भी इस इवेंट में हिस्‍सा लेंगी। जिसके लिए वो कांस के ल‍िए रवाना भी हो चुकी हैं। कांस में फिट देखने के ल‍िए कंगना ने जमकर मेहनत की है। कान्स में भाग लेने से पहले सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की वर्कआउट करते हुए भी एक तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही थी थी।

बताया जा रहा था कि कंगना ने कांस में शामिल होने के लिए करीब 5 किलो वजन केवल 10 दिनों में घटाया है। फिल्म 'पंगा' (Panga) के लिए कंगना ने 10 किलो तक वजन बढ़ाया था, खासकर अपनी थाई के आसपास का। लेकिन कांस में फिट द‍िखने के ल‍िए उन्‍होंने 5 किलो तक वजन कम कर ल‍िया है। कंगना के ट्रेनर योगेश ने बताया कि कैसे कम समय में कंगना ने वजन कम किया।

बढ़ाया था 10 किलो वजन, फिर घटाया 5 किलो वजन

कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों के साथ यह बात बताई है। कंगना के ट्रेनर योगेश ने बताया है कि

वजन घटाने के लिए लो-कार्ब डायट फॉलो किया और दिन में दो बार वर्कआउट किया। बता दें कि कंगना रनौत ने अश्विनी अय्यर की फिल्म 'पंगा' में कबड्डी प्लेयर के रोल के लिए 10 किलो तक वजन बढ़ाया था। कांस के रेडकार्पेट पर छरहरी काया में दिखने के ल‍िए कड़ी मेहनत से कंगना ने सिर्फ 10 दिन में ही वजन घटाया है।

Most Read : Cannes 2018: रेड कार्पेट पर Disco Ball सी नजर आई कंगना रानौत

ये है कंगना की कांस 2019 को लेकर प्‍लान‍िंग

बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 के लिए कंगना रनौत ने खास प्लानिंग कर रही हैं। वह इस बार रेड कार्पेट पर कोई हेवी गाउन नहीं बल्कि साड़ी पहनने वाली हैं। अपने इस लुक के बारे में बात करते हुए कंगना ने एक मीडिया में इंटरव्‍यू देता हुए कहा था कि मैं जो कपड़े पहनूंगी उसमें ड्रामा होगा। एक भारतीय एक्टर होने के तौर पर मेरी जिम्मेदारी है कि मैं हमारे बुनकरों को बढ़ावा दूं और ऐसे कपड़े पहनूं जो हमारी समृद्ध विरासत को दिखाए मैं और मेरी स्टाइलिस्ट एमी पटेल हफ्तों से इस पर दिमाग लगा रहे हैं।

Most Read : कांस फेस्टिवल 2018, रेड कार्पेट पर कंगना के विंटेज लुक का चला ब्‍लैक मैजिक

हम फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ मिलकर एक साड़ी डिजाइन कर रहे हैं। इसका मकसद भुला दी गई बुनाई की कला को सामने लाना है, ताकि दुनिया हमारे रिच फैब्रिक और संस्कृति के बारे में जान सकें।

   
 
स्वास्थ्य